PM Modi MP Visit: 14 सितंबर को मध्य प्रदेश आएंगे प्रधानमंत्री, करोड़ों के निवेश कार्यों का करेंगे भूमिपूजन

PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री 14 सितंबर को एक बार फिर मध्य प्रदेश के सागर जिले में आएंगे, यह जानकारी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी है।
PM Modi MP Visit
PM Modi MP VisitRaj Express

हाइलाइट्स-

  • एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश आ रहे है

  • प्रधानमंत्री 14 सितंबर को मध्य प्रदेश के सागर जिले में आएंगे

  • यह जानकारी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी

PM Modi MP Visit: एमपी में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं का मध्य प्रदेश आने का क्रम बढ़ गया है ऐसे में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश आ रहे है। प्रधानमंत्री 14 सितंबर को मध्य प्रदेश के सागर जिले में आएंगे। यह जानकारी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने आज बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 14 सितंबर को मध्यप्रदेश प्रवास के दौरान करोड़ों के निवेश कार्यों का भूमिपूजन करेंगे। चौहान ने बयान जारी करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री 14 सितंबर को मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड आ रहे हैं। यहां बीना रिफाईनरी में पेट्रो केमिकल उत्पाद के कॉम्प्लेक्स में लगभग 50 हजार करोड़ रुपए का निवेश आएगा। इससे हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। मोदी उसका भूमि पूजन करने आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा- अत्‍यंत गौरव का विषय है कि भारत प्रधानमंत्री के नेतृत्‍व में #G20 की अध्यक्षता कर रहा है। मैं इस अवसर पर हमारे देश की धरती पर पधारे सभी राष्ट्राध्यक्षों एवं अति‍थियों का हार्दिक स्‍वागत एवं अभिनंदन करता हूं। मध्‍यप्रदेश का सौभाग्‍य है कि प्रधानमंत्री जी पुन: 14 सितंबर को मध्‍यप्रदेश में बुंदेलखंड की पवित्र धरा पर पधार रहे हैं, साथ ही कई विकास कार्यों की सौगातें भी लेकर आ रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री जी का भी समस्‍त प्रदेशवासियों की ओर से हार्दिक स्‍वागत करता हूं।

प्रधानमंत्री जब मध्यप्रदेश आते हैं तो ढेर सारी सौगात लेकर आते हैं...

मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री केवल पेट्रोकेमिकल उत्पादन नहीं, उसके साथ-साथ टेक्सटाइल पार्क और निवेश की अलग-अलग योजनाओं में लगभग दो लाख करोड़ रुपए के निवेश के कामों का भूमि पूजन करेंगे। इनसे लगभग तीन लाख लोगों को रोजगार मिलेगा, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जब मध्यप्रदेश आते हैं तो ढेर सारी सौगात लेकर आते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com