आपके 1 वोट ने 500 साल की प्रतीक्षा खत्म कर दी- PM Narendra Modi

PM Narendra Modi ने कांग्रेस पर पाकिस्तान प्रेम का आरोप लगाया। पीएम सुबह अहमदाबाद में मतदान कर मध्य प्रदेश के खरगोन चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं।
PM Narendra Modi ने मध्य प्रदेश के खरगोन में जनसभा को संबोधित किया।
PM Narendra Modi ने मध्य प्रदेश के खरगोन में जनसभा को संबोधित किया।Raj Express
Author:
Shreya N

हाइलाइट्स

  • पीएम ने लोगों से वोट जिहाद या राम राज्य में से तय करने कहा।

  • भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का वादा किया।

  • पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर पाकिस्तान प्रेम का आरोप लगाया।

खरगोन, मध्य प्रदेश। सुबह अहमदाबाद में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान कर, PM Narendra Modi मध्य प्रदेश के खरगोन चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष और खरगोन लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी वीडी शर्मा (V D Sharma) भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। खरगोन से पीएम ने लोगों से कहा- “आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतीक्षा खत्म करते भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया...यह तो ट्रेलर है अभी तो बहुत कुछ करना है..." पीएम ने कहा- “मैं आज आपसे विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं।”

पीएम ने खरगोन की जनता से भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए वोट करने की अपील की। पीएम ने कहा- “आपका एक वोट भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा। आपका एक वोट आपकी कमाई बढ़ाएगा, युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बनाएगा और मजबूत भारत बनाएगा।”

विपक्ष पर वोट जिहाद का लगाया आरोप

PM Narendra Modi ने विपक्ष के इंडी गठबंधन पर विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ने का आरोप लगाया। पीएम ने कहा- “इंडी गठबंधन वाले अपनी-अपनी विरासत बचाने चुनाव लड़ रहे। अपने बच्चों को पार्टी सौंपकर जाने के लिए चुनाव लड़ रहे।”

इसके अलावा उन्होंने कहा- “आपको यह तय करना है, कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य चलेगा।” पीएम ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ एक खास धर्म के लोगों को वोट करने कहा जा रहा है।

राम मंदिर का फैसला बदलना चाहती कांग्रेस- मोदी

अपनी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर से राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस राम मंदिर का फैसला बदलना चाहती है। पीएम ने कहा- “शाहबानो केस का फैसला बदला था, वैसे ही कांग्रेस राम मंदिर का फैसला भी बदलने का सोच रही है।” इसके अलावा पीएम छत्तीसगढ़ की नेत्री राधिका खेड़ा का भाजपा में शामिल होने का भी जिक्र किया। पीएम ने कहा- “20-25 साल कांग्रेस के लिए काम करके आए लोग अब कांग्रेस की पोल खोल रहे।”

पाकिस्तान प्यार चरम पर- पीएम मोदी

अपने संबोधन में PM Narendra Modi ने कांग्रेस पर पाकिस्तान की तरफदारी करने का भी आरोप लगाया। पीएम मोदी कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा- "..कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर पहुंच रहा है। कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है... कांग्रेस के एक और बड़े नेता ने कहा मुंबई आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं था। एक और नेता ने भारत को धमकी देते हैं और कहते हैं पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई है... पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत।"

इसके अलावा पीएम ने विरासत टैक्स और आरक्षण के मुद्दे पर भी कांग्रेस को फिर से घेरा। पीएम ने कांग्रेस पर सरकार आते ही धर्म के आधार पर आरक्षण देने के आरोप लगाए। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com