MP की सियासत में फिर से Poster War, कमलनाथ को बताया पंजाब के आतंकवाद का जन्मदाता

Poster War In MP Politics : पोस्टर इंदौर-1 के मरीमाता चौराहे पर लगा हुआ था। यह सीट मध्यप्रदेश की हॉट सीटों में से एक है।
Poster War In MP Politics
Poster War In MP PoliticsRE-Bhopal

हाइलाइट्स :

  • पोस्टर के खिलाफ कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायत।

  • चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए हटवाए पोस्टर।

  • कांग्रेस की ओर से संजय शुक्ला प्रत्याशी हैं।

  • कांग्रेस का कहना है कि, सब जानते हैं यह पोस्टर किसने लगवाया है ?

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव मतदान में 9 दिन का समय रह गया है और शुरू हो गई है पोस्टर वॉर। मामला इंदौर-1 के मरीमाता चौराहा का बताया जा रहा है जहां कमलनाथ का विवादित पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में पंजाब में आतंकवाद के जन्मदाता कमलनाथ को बताया है और पोस्टर में पूछा गया है कि, क्या कमलनाथ मुख्यमंत्री बनने लायक हैं ?

शिकायत के बाद हटवाए गए पोस्टर :

बता दें कि, यह पोस्टर मध्यप्रदेश युवा मंच की तरफ से लगाया गया है। पोस्टर वॉर को लेकर मध्यप्रदेश की सियासत गर्मा गई है। इसे लेकर कांग्रेस की ओर से राकेश यादव ने चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई है। चुनाव आयोग ने शिकायत दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुए यह पोस्टर हटवा दिए हैं।

मध्यप्रदेश की हॉट सीटों में से एक:

पोस्टर इंदौर-1 के मरीमाता चौराहे पर लगा हुआ था। यह सीट मध्यप्रदेश की हॉट सीटों में से एक है। यहां कांग्रेस की ओर से संजय शुक्ला प्रत्याशी हैं और बीजेपी की तरफ से कैलाश विजयवर्गीय। कांग्रेस का कहना है कि, सब जानते हैं यह पोस्टर किसने लगवाया है ?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com