Priyanka Gandhi MP Visit
Priyanka Gandhi MP VisitRE-Bhopal

Priyanka Gandhi MP Visit : एमपी में होगा पांचवा दौरा, प्रियंका गाँधी 28 को छतरपुर में भरेंगी हुंकार

Priyanka Gandhi MP Visit : चुनाव माहौल को बनाने में दोनों पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, इन दिनों कांग्रेस के लिए प्रियंका का दौरा काफी अहम साबित होगा।

हाइलाइट्स

  • प्रियंका 28 अक्टूबर को छतरपुर में जनसभा को करेंगी सम्बोधित ।

  • कांग्रेस के लिए प्रियंका का यह दौरा काफी अहम साबित होगा।

  • कांग्रेस ने बुंदेलखंड में प्रियंका गाँधी को मैदान में उतारा।

  • प्रियंका की सक्रियता से एमपी में कांग्रेस को फायदा मिलने की उम्मीद।

  • कांग्रेस जातिगत जनगणना के मुद्दे से बुंदेलखंड ज्यादा सीटों पर जीतने की कोशिश में।

Priyanka Gandhi MP Visit : भोपाल। मध्यप्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा दिन शेष नहीं हैं। चुनाव माहौल को बनाने में दोनों पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इन दिनों कांग्रेस के लिए प्रियंका का दौरा काफी अहम साबित होगा। प्रियंका 28 अक्टूबर को छतरपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगी।

बुंदेलखंड की 26 सीटों पर होगा फोकस

बीजेपी की लंका को ध्वस्त करने के लिए कांग्रेस ने अब बुंदेलखंड में प्रियंका गाँधी को मैदान में उतारा है। 2018 में बीजेपी ने 17 सीटों पर कब्ज़ा किया था, इसीलिए कांग्रेस बुंदेलखंड को अपने पाले में करने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं कांग्रेस को 7 सीटों से संतुष्ट करना पड़ा था। बसपा-सपा को 1-1 सीट मिली थी। कांग्रेस ने इस बार अरुण यादव को बुंदेलखंड की कमान सौपीं है। बुंदेलखंड ओबीसी बाहुल्य क्षेत्र है। कांग्रेस जातिगत जनगणना के मुद्दे को फायदा बनाकर, बुंदेलखंड में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीतने की कोशिश करेगी।

ग्वालियर-चम्बल ,मालवा-निमाड़ और महाकौशल के बाद बुंदेलखंड का दौरा होगा। प्रियंका का मध्यप्रदेश का पांचवा दौरा होगा। वहीं राहुल गाँधी मात्र 2 बार आये हैं। प्रियंका की सक्रियता से एमपी में कांग्रेस को फायदा मिलने की उम्मीद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com