प्रियंका गांधी का मजाकिया अंदाज
प्रियंका गांधी का मजाकिया अंदाजRaj Express

प्रियंका गांधी ने क्यों कहा कमलनाथ जी आप ही मंच पर आकर बोल लीजिये मैं बैठ जाती हूँ?

Priyanka Gandhi Mandla Visit: यह बात प्रियंका गांधी ने मजाकिया अंदाज में कही... इसके बाद सामने बैठी जनता प्रियंका गांधी के लिए नारे लगाने लगी ।

हाइलाइट्स :

  • हास परिहास को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चटकारे लेकर परोसा जा रहा है ।

  • प्रियंका गांधी का ये वाक्य सुर्खियां बन गया।

  • मंडला में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की जनसभा में हास परिहास

भोपाल, मध्यप्रदेश। मंडला में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की जनसभा चल रही थी। प्रियंका गांधी मंच से जनता को कांग्रेस की भावी योजनाओं के बारे में बता रहीं थी इसी बीच उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की तरफ देखा और कहा, आप ही मंच से बोल लीजिए मैं बैठ जाती हूँ...। प्रियंका गांधी का ये वाक्य खबरों की सुर्खियां बन गया और भाजपा आईटी सेल के लिए जोरदार मुद्दा।

दरअसल, प्रियंका गांधी मंडला में जनता को सम्बोधित करते हुए बता रहीं थीं कि, कैसे 10 सालों से मंडला-जबलपुर सड़क का निर्माण कार्य अधूरा है। पहले 4 लेन रोड बनने वाला था अब 2 लेन रोड बन रही है। इस बीच उन्हें अधिक जानकारी देने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने उन्हें टोका और कहा की सड़क का निर्माण अच्छी गुणवक्ता का नहीं हुआ है। प्रियंका गांधी ने मंच से ये बात दोहराई तो उन्होंने पीछे से फिर उन्हें टोका। प्रियंका गांधी ने उनसे मंच से ही कहा कि, आप ही बोल लीजिए मैं बैठ जाती हूँ, हालांकि यह बात प्रियंका गांधी ने मजाकिया अंदाज में कही... इसके बाद सामने बैठी जनता प्रियंका गांधी के लिए नारे लगाने लगी ।

लिखकर तो 500 रुपए सालाना दिया...

इसके बाद इस सभा में प्रियंका गांधी जनता को कांग्रेस की योजनाओं के बारे में बता रहीं थीं। उन्होंने कहा कि, सरकार आने पर स्कूली छात्रों को 500 रुपए सालाना दिया जाएगा। उनकी इस बात को पूरा होने से पहले ही टोक दिया गया और उन्हें बताया की 500 रुपए महीना दिया जाएगा। इसके बाद उन्होंने कहा कि, जो मुझे लिखकर दिया गया है उसके अनुसार तो 500 रुपए सालाना है, अब आप महीना बता रहे हैं। इसके बाद प्रियंका गांधी ने अपनी बात को सही करते हुए योजनाएं पढ़ीं। यह दोनों ही बातें प्रियंका गांधी और काँग्रेस नेताओं के बीच हास परिहास के तौर पर की गई , लेकिन इस हास परिहास को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चटकारे लेकर परोसा जा रहा है ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com