राहुल गांधी ने गाड़ी रुकवाई
राहुल गांधी ने गाड़ी रुकवाईRE

राहुल गांधी ने गाड़ी रुकवाई, पूछा-पर्वतारोही कौन है? वहां मौजूद लड़की ने बताया मेघा परमार, फिर 10 मिनट चर्चा...

भोपाल, मध्यप्रदेश। पर्वतारोही को बताया जाता है कि, राहुल उन्हें बुला रहें हैं अब पर्वतारोही और राहुल गांधी आमने-सामने होते हैं।

हाइलाइट्स

  • राहुल गांधी की नजर उन कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर है जो जमीनी स्तर पर सक्रीय हैं।

  • राहुल गांधी ने कांग्रेस विधायक कुलदीप जुनेजा के नाम का भी जिक्र किया।

  • राहुल गांधी और पर्वतारोही के बीच लगभग 10 से 12 मिनट की चर्चा हुई।

भोपाल, मध्यप्रदेश। राहुल गांधी का काफिला शाजापुर जिले के तहसील कालापीपल के पोलायकला की तरफ जा रहा था इसी दौरान रास्ते में उन्होंने अपने सहयोगियों से अचानक पुछा कि, पर्वतारोही लड़की कौन है? संयोगवश मध्यप्रदेश की पर्वतारोही ठीक उनकी पीछे की गाड़ी में थी। काफिला रुकता है और पर्वतारोही को बताया जाता है कि, राहुल उन्हें बुला रहें हैं। अब पर्वतारोही और राहुल गांधी आमने -सामने होते हैं। राहुल सामने खड़ी लड़की से नाम पूछते हैं, लड़की बताती है, मेघा परमार...।

राहुल गांधी और पर्वतारोही मेघा परमार के बीच लगभग 10 से 12 मिनट की चर्चा होती है। राहुल गांधी उनसे पर्वतारोहण के सम्बन्ध में जानकारी लेते हैं। उसके बाद मेघा परमार द्वारा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को लेकर किये गए कार्य की चर्चा करते हैं इसी दौरान दोनों के बीच पार्टी (कांग्रेस संगठन) को लेकर भी चर्चा होती है, लेकिन इस चर्चा को बेहद गोपनीय रखा गया है। दोनों के बीच जो भी चर्चा हुई हो लेकिन इससे यह स्पष्ट हो गया है कि, राहुल गांधी की नजर उन कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर है जो जमीनी स्तर पर सक्रीय हैं और जिनकी छवि साफ़-सुथरी है।

इससे पहले छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राहुल गांधी ने कांग्रेस विधायक कुलदीप जुनेजा के नाम का भी जिक्र किया था। यह विधायक अपनी सहज-सरल छवि और शहर में स्कूटी से घूमने के लिए पहचाने जाते हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों अपने अंदाज को लेकर खासे चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में छत्तीसगढ़ में उन्होंने रेल यात्रा कर सभी को चौंका दिया। अब मध्यप्रदेश में शाजापुर जिले की तहसील कालापीपल के पोलायकला में भी उन्होंने पर्वतारोही मेघा परमार से 10 मिनट तक चर्चा कर कार्यकर्ताओं में नया सन्देश पहुंचा दिया है।

कौन है मेघा परमार:

मेघा परमार मूलतः सीहोर जिले की इछावर तहसील की रहने वाली हैं। उनके पिता किसान हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत कर माउंट एवेरेस्ट सहित अन्य कई पर्वत पर चढ़ाई की है। उन्हें सफल पर्वतारोही की श्रेणी में माना जाता है। कुछ समय पहले ही उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली और अब इछावर विधानसभा सीट से टिकट की दावेदार हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com