Ravi Shankar Prasad Press Conference
Ravi Shankar Prasad Press ConferenceRE-Bhopal

राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान खोलने की बात करते हैं, कांग्रेस नेताओं में मोहब्बत कब पैदा करेंगे- रविशंकर प्रसाद

Ravi Shankar Prasad Press Conference : रविशंकर प्रसाद ने कहा, मुझे यह जानकार आश्चर्य होता है कि, कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने यहां शपथ ग्रहण की तारीख भी तय कर ली है।

हाइलाइट्स :

  • छिंदवाड़ा में आयोजित हुई पत्रकारवार्ता।

  • रविशंकर प्रसाद ने कमलनाथ से पूछे कई प्रश्न।

  • रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर कसा तंज

भोपाल, मध्यप्रदेश। राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान खोलने की बात करते हैं, कांग्रेस नेताओं में मोहब्बत कब पैदा करेंगे। बिहार में लालू प्रसाद यादव कुर्ता फाड़ होली खेलते थे, लेकिन राजनीति में कुर्ता फाड़ मैंने पहली बार सूना है। क्या राहुल गांधी इस कुर्ता फाड़ रसम को करेंगे। कांग्रेस में बिखराव और अलगाव है और कांग्रेस में बिखराव है। यह बात छिंदवाड़ा में पत्रकारवार्ता के दौरान रविशंकर प्रसाद ने कही है। रविशंकर प्रसाद ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ से कई प्रश्न भी पूछे हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कहा, कांग्रेस मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं कमलनाथ। मुझे यह जानकार आश्चर्य होता है कि, कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने यहां शपथ ग्रहण की तारीख भी तय कर ली है। कांग्रेस का हाइ कमान कहाँ है ? खैर ये उनका खुद का विषय है मैं पूछना चाहूँगा कि, मध्यप्रदेश में इंडिया गठबंधन क्यों अलग हो गया। हम इसे घमंडिया गठबंधन कहते हैं। कमलनाथ जी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, जिसकी यहां कोई साख नहीं उसे हम सीट क्यों दें। पटना, बैंगलुरु में बैठक हुई कहा गया कि, मिलकर भाजपा को हराना है। इसकी शुरुआत मध्यप्रदेश में ही बिखर गई क्या? अवसरवादी गठबंधन पनपने के पहले ही बिखर गया।

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा, छिंदवाड़ा में कमलनाथ 43 साल से हैं। उन्होंने छिंदवाड़ा के लिए क्या किया? आज कल कमलनाथ जी को हिन्दू भाव में रमता देख रहा हूँ, लेकिन सनातन का अपमान जो आपके साथी करते हैं उन्हे क्यों कुछ नहीं कहते। कमलनाथ भारत सरकार में मंत्री थे उसी समय इस मध्यप्रदेश में पटवा जी की सरकार को गलत तरीके से डिसमिस किया गया। क्या आपने विरोध किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com