Rajasthan Election 2023
Rajasthan Election 2023Social Media

Rajasthan Election 2023: सीएम शिवराज और कमलनाथ जल्द ही कर सकते हैं राजस्थान का दौरा

Rajasthan Election 2023: 25 नवंबर को राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना हैं। ऐसे में जल्द ही शिवराज और कमलनाथ राजस्थान के दौरे कर सकते हैं।

हाइलाइट्स-

  • राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होगा

  • अब एमपी के भाजपा-कांग्रेस नेता जल्द रवाना होंगे राजस्थान

  • राजस्थान में अपनी-अपनी पार्टी के लिए समर्थन जुटाएंगे नेता

Rajasthan Election 2023: एमपी में 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोटिंग हुई और अब तीन दिसंबर को आने वाले रिजल्ट का इंतजार है। प्रदेश में चुनावी हलचल थमने के बाद अब मध्यप्रदेश के नेता राजस्थान में भी प्रचार करेंगे।

राजस्थान का दौरा कर सकते हैं शिवराज-कमलनाथ

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पीसीसी चीफ कमलनाथ जल्द राजस्थान का दौरा कर सकते हैं। ऐसे में नेता राजस्थान में अपनी-अपनी पार्टी के लिए समर्थन जुटाएंगे।

राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान:

राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होगा। वहीं, नतीजे पहले की ही तरह तीन दिसंबर को आएंगे। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों ने एड़ी-चोटी का जोर रही है यहां कई बड़े नेता रैलियां, रोड शोज और सभाएं करने जा रहे है।

बता दें, इस चुनाव में बीजेपी कमल का फूल और पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव मैदान में है तो वहीं कांग्रेस सीएम गहलोत के चेहरे और योजनाओं के दम पर चुनावी मैदान में ताल ठोंक रही है इधर मध्यप्रदेश के भाजपा और कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता राजस्थान के चुनाव प्रचार में मदद करने जल्द रवाना होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com