Kamalnath Statement On Ram Mandir
Kamalnath Statement On Ram MandirRE-Bhopal

Ram Mandir Inauguration : सनातन धर्म का प्रतीक राम मंदिर भाजपा का नहीं पूरे देश का मंदिर है - कमलनाथ

Kamalnath Statement On Ram Mandir: MP विधानसभा चुनाव को लेकर पत्रकारों ने कमलनाथ से प्रश्न पूछा जिसके जवाब में उन्होंने कहा, मुझे छिंदवाड़ा के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है।

हाइलाइट्स :

  • 2024 की 22 जनवरी को अयोध्या में होगा राम मंदिर का उद्घाटन।

  • प्रधानमंत्री को राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण दिया गया है।

  • कमलनाथ ने कहा, खुशी है कि आखिरकार राम मंदिर बन रहा है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। वे राम मंदिर के बारे में ऐसे बात कर रहे हैं जैसे कि यह भाजपा का मंदिर हो। राम मंदिर हमारे देश का मंदिर है। यह हमारे सनातन धर्म का बहुत बड़ा प्रतीक है, क्या यह किसी एक पार्टी का है? यह सवाल मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी से किया है। साल 2024 की 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम जन्म भूमि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए पीएम मोदी को निमंत्रण दिया गया है। इसे लेकर ही मीडिया ने कमलनाथ से प्रश्न पूछा जिसके जवाब में उन्होंने ही भाजपा से सवाल किया है।

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा:

साल 2024 की 22 जनवरी को आयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया जाना है। इस कार्यक्रम को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा नाम दिया गया है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भी मिला है। कमलनाथ ने राम मंदिर को लेकर कहा है कि, यह हमारे सनातन धर्म का एक बहुत बड़ा प्रतीक है। मुझे बहुत खुशी है कि आखिरकार राम मंदिर बन रहा है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पत्रकारों ने कमलनाथ से प्रश्न पूछा जिसके जवाब में उन्होंने कहा, मुझे छिंदवाड़ा के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। उन्होंने मुझे सिर्फ वोट नहीं अपना प्यार भी दिया है। छिंदवाड़ा में भाजपा नेताओं के प्रचार कार्य को लेकर भी कमलनाथ से प्रश्न पूछा गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा, मुझे जहां चाहें घेर सकते हैं, जहां चाहें रैलियां कर सकते हैं पर छिंदवाड़ा के मतदाता बहुत समझदार हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com