नरोत्तम मिश्रा
नरोत्तम मिश्राSocial Media

रायपुर में प्रियंका गांधी के स्वागत में बिछाए गए गुलाब, नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कही यह बात

कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन में शामिल होने प्रियंका गांधी रायपुर पहुंचीं, जहां उनके स्वागत में सड़क पर गुलाब बिछाए गए। अब इसपर नरोत्तम मिश्रा का बयान आया है।

भोपाल, मध्य प्रदेश। हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन में शामिल होने के लिए आयीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रायपुर पहुंचीं, जहां उनके स्वागत में सड़क पर गुलाब बिछाए गए है। करीब दो किलोमीटर तक सड़क लालम-लाल थी। करीब 33600 किलों गुलाब की पंखुड़ियां उनके स्वागत में बिछी हुई थी और अब इनसे गुलाल बनाया जा रहा है। इसे लेकर बीजेपी ने कड़ा ऐतराज़ जताया है। अब इसको लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है।

नरोत्तम मिश्रा ने कही यह बात:

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज बयान जारी करते हुए कहा कि, "रायपुर में प्रियंका गांधी जी के स्वागत में बिछाए गए गुलाब के फूलों से गुलाल बनाने का कांग्रेस सरकार का फैसला जनजाति भाईयों का अपमान है। कांग्रेस नेताओं के पैरों से कुचले गए फूल से बने गुलाल को माथे पर लगाना लोगों को अपमानित करने जैसा है।"

इसी के साथ उन्होने आरोप लगाया कि, हमेशा से कांग्रेस की सोच आदिवासी विरोधी रही है और ये उनकी मानसिकता को दर्शा रहा है। उन्होने कहा कि, ये गुलाब भगवान के चरणों से नहीं आए है और उसे माथे पर लगाना..आदिवासियों को नीचा दिखाने की कोशिश है। कांग्रेस की ये सोच गुलाब और गुलाल के रूप में सामने आ रही है।

कमलनाथ को लेकर कही यह बात:

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान कमलनाथ को लेकर कहा कि, "मध्यप्रदेश सरकार के शराब दुकानों के अहाते बंद करने के निर्णय से कमलनाथ जी बहुत आहत है, इसीलिए वह विकासोन्मुखी बजट को सत्यानाशी बजट बता रहे हैं।"

वहीं, बीते दिन बुधवार को आए मध्य प्रदेश के बजट को कमलनाथ द्वारा सत्यानाशी बताने पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि, "वे अहाते बंद होने से आहत हैं।’ गृह मंत्री ने कहा कि ‘इस बजट में गांव, गरीब, मजदूर, किसान और सबसे ज्यादा माता बहनों के हितों के लिए प्रावधान किया गया है बजट में। यह बात अलग है कि इसमें आइफा अवॉर्ड और सलमान-जैकलीन के लिए प्रावधान नहीं है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com