RSS नेता मदन दास देवी का निधन, मुख्यमंत्री शिवराज समेत एमपी के नेताओं ने जताया दुख

MP News: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक मदन दास देवी के निधन पर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने दुख प्रकट किया है।
मदन दास देवी के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जताया दुख
मदन दास देवी के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जताया दुख Sudha Choubey - RE

हाइलाइट्स-

  • RSS नेता मदन दास देवी का निधन।

  • मुख्यमंत्री शिवराज समेत एमपी के नेताओं ने जताया दुख।

  • मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा- राष्ट्र ने अपने एक अनमोल रत्न को खो दिया।

  • वीडी शर्मा ने कहा- आपका सम्पूर्ण जीवन हम सबको सेवा धर्म के निर्वहन के लिए प्रेरित करता रहेगा।

भोपाल, मध्य प्रदेश। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक मदन दास देवी का आज सोमवार को सुबह निधन हो गया। उन्होंने 81 साल की उम्र में बेंगलुरु में अंतिम सांस ली। मदन दास देवी के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने दुख प्रकट किया है।

शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक श्री मदन दास देवी जी के रूप में राष्ट्र ने अपने एक अनमोल रत्न को खो दिया। विभिन्न दायित्वों का निर्वहन करते हुए राष्ट्र सेवा एवं समाज उत्थान के लिए समर्पित आपका सम्पूर्ण जीवन हम सबको सेवा धर्म के निर्वहन के लिए प्रेरित करता रहेगा। भगवान से पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूँ।।। ॐ शांति ।।"

वीडी शर्मा ने कही यह बात:

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "RSS के पूर्व सह - सरकार्यवाह पूर्व राष्ट्रीय संगठन मंत्री आदरणीय मदन दास देवी जी का निधन सामाजिक क्षति के साथ साथ मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति भी है। ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति।"

विश्वास सारंग ने किया ट्वीट:

वहीं, मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक एवं पूर्व सह-सरकार्यवाह श्री मदन दास देवी जी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद एवं पीड़ादायक हैं। उनका आकस्मिक जाना समाज व राष्ट्र के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति!"

बेंगलुरु में हुआ निधन:

बताया जा रहा है कि, मदन दास देवी का सुबह 5 बजे बेंगलुरु में निधन हुआ। मदन दास संघ और ABVP में कई पदों पर रहे हैं। वे ABVP के राष्ट्रीय संगठन मंत्री और संघ के सह-सरकार्यवाह के दायित्व पर रह चुके हैं। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए बंगलोर में संघ के प्रांत कार्यालय में दोपहर 1:30 बजे से शाम चार बजे तक रखा जाएगा। उनका अंतिम संस्कार पुणे (महाराष्ट्र) में कल सुबह 11 बजे होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com