Sana Khan Murder Case
Sana Khan Murder CaseRE-Bhopal

Sana Khan Murder Case: नागपुर बीजेपी नेत्री सना खान हत्या कांड मामले में पुलिस ने घोषित किया ईनाम

Nagpur BJP Leader Sana Khan Murder Case: 1 महीने बाद भी सना के शव को नहीं ढूंढा जा सका है। इस मामले की जाँच में नागपुर पुलिस की तीन टीमें लगी हुई है।

हाइलाइट्स

  • नागपुर पुलिस की तीन टीमें जांच में जुटी।

  • सना के शव की जानकारी देने वाले को मिलेगा ईनाम।

  • नागपुर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने की ईनाम की घोषणा।

Nagpur BJP leader Sana Khan Murder Case: नागपुर बीजेपी नेता सना खान हत्याकांड मामले में गुरुवार को नागपुर पुलिस ने शव को ढूंढकर लाने वाले पर एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है। यह घोषणा नागपुर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने की है। 1 महीने बाद भी सना के शव को नहीं ढूंढा जा सका है। इस मामले की जाँच में नागपुर पुलिस की तीन टीमें लगी हुई है। सना खान के शव की तलाश में नर्मदा और हिरण नदी के किनारे चार सर्चिंग अभियान चलाये जा रहे है।

नागपुर डीसीपी राहुल मदने की अगुवाई में 15 सदस्यीय दल है जो घटना से जुड़े स्थलों की जांच कर रहा है। टीम आरोपित अमित साहू के ढाबे पहुंची और इसके बाद हिरण नदी गई। यहीं पर अमित साहू के मुताबिक उसने सना की हत्या के बाद उसका शव नदी में फेंका था।

यह है पुरा मामला :

नागपुर भाजपा अल्पसंख्यक सेल की मंत्री सना खान ने बिलहरी राजुल टाउन निवासी ढ़ाबा संचालक अमित साहू ने 24 अप्रेल को कोर्ट मैरिज की थी। दोनों बिजनेस पार्टनर थे। दो अगस्त को सना नागपुर से जबलपुर आई थी जहां राजुल टाउन में अपने किराए के मकान में अमित साहू ने सिर पर लाठी से वार कर सना की हत्या कर दी। इसके बाद उसी रात शव को साथी राजेश सिंह की मदद से बेलखेड़ा के मेरेगांव की हिरणनदी (Belkheda Meregaon Hiranadi) के पुल से नदी में फेंक दिया था।

नागपुर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की महामंत्री सना खान हत्याकांड मामले में नागपुर पुलिस अब तक अमित साहू उर्फ पप्पू समेत राजेश, कमलेश, रब्बू यादव और धर्मेन्द्र यादव गिरफ्तार किया था। अमित के सम्बंध कांग्रेस के नरसिंहपुर ​स्थित तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा से होने की बात भी सामने आई थी, लेकिन पु​लिस को दिए बयानों में विधायक ने इससे इंकार कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com