Satna Accident News
Satna Accident NewsSocial Media

Satna Accident News: बारातियों से भरी बस पलटने से कई घायल

Satna Accident News: सिवनी जिले में एक सड़क हादसा हो गया है यहां अनियंत्रित होकर बारातियों से भरी बस पलट गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए है।

Satna Accident News: एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। अब सिवनी जिले में एक सड़क हादसा हो गया है यहां अनियंत्रित होकर बारातियों से भरी बस पलट गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए है।

अनियंत्रित होकर पलटी बारातियों से भरी बस :

देर रात यहां बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गयी है जिससे उसमें सवार कई बाराती घायल हो गए है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धनौरा अस्पताल में भर्ती कराया है, पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार- बस धनोरा विकासखंड में आने वाले ग्राम सेदालपार बारात लेकर गई थी। बस लौटते समय ग्राम झलवानी के पास पलट गयी। इस घटना में 6 लोगों को चोटें आई हैं, घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और 108 वाहन की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में सुरेंद्र पन्द्रे, आनंद इनवाती, गणेश भलावी, मुरारी कहार, नीलम और संतकुमार के नाम शामिल हैं।

MP में लगातार बढ़ रही है सड़क हादसों की संख्या-

धनोरा बताते चलें कि, प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण अधिक हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है।

इससे पहले भोपाल के कोलार इलाके में एक सड़क हादसा हो गया था। यहां सड़क पर जा रहे एक ट्रैक्‍टर-ट्राली को तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने पीछे से टक्‍कर मार दी। इस टक्‍कर की वजह से ट्रैक्‍टर का संतुलन बिगड़ गया और उसका चालक उछलकर नीचे जा गिरा। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।

Satna Accident News
भोपाल: तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को मारी टक्कर, सिर पर चोट लगने की वजह से चालक की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com