Congress में शामिल हुए रघुराज धाकड़
Congress में शामिल हुए रघुराज धाकड़ Social Media

BJP छोड़ Congress में शामिल हुए सिंधिया समर्थक रघुराज धाकड़, कमलनाथ ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Raghuraj Dhakad Join Congress: सिंधिया समर्थक रघुराज धाकड़ ने छोड़ी बीजेपी, रघुराज सिंह धाकड़ ने कांग्रेस में घर वापसी कर ली।

हाइलाइट्स-

  • सिंधिया समर्थक नेता रघुराज सिंह धाकड़ ने कांग्रेस में घर वापसी कर ली

  • भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई

  • रघुराज सिंह धाकड़ वर्ष 2020 में सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर BJP में चले गए थे

Raghuraj Dhakad Join Congress : मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के पहले नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है इस बीच खबर मिली है कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता रघुराज सिंह धाकड़ ने कांग्रेस में घर वापसी कर ली। भोपाल में कमल नाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट:

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व से प्रभावित होकर कोलारस से रघुराज सिंह धाकड़, चंदेरी से जयपाल सिंह यादव एवं यदुराज सिंह यादव ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, इस अवसर पर पूर्व मंत्री एवं विधायक जयवर्धन सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बता दें, रघुराज सिंह धाकड़ वर्ष 2020 में ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले गए थे। शिवपुरी के कोलारस में रहने वाले रघुराज सिंह धाकड़ समाज के प्रमुख नेता हैं। आज भोपाल में कांग्रेस के प्रदेशाध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ ने अपने आवास पर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। धाकड़ गुरुवार सुबह बड़ी संख्‍या में अपने समर्थकों के साथ गाड़ियों का काफिला लेकर कोलारस से भोपाल पहुंचे थे। सिंधिया समर्थक रहे यादवेंद्र सिंह यादव और बैजनाथ यादव पहले ही कांग्रेस में घर वापसी कर चुके हैं।

बीते दिनों ही अशोकनगर जिले के बड़े भाजपा नेता यादवेंद्र सिंह यादव ने भोपाल पहुंचकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ली थी। यादव ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा था कि अशोकनगर जिले की तीनों विधानसभा सीट कांग्रेस जीतकर आएगी।

Congress में शामिल हुए रघुराज धाकड़
भाजपा नेता यादवेंद्र सिंह यादव कांग्रेस में शामिल, सदस्यता लेने के बाद बोले- कांग्रेस की जीत होगी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com