सीहोर में लोकार्पण व शिलान्यास
सीहोर में लोकार्पण व शिलान्यासSocial Media

Sehore News: सीएम ने 21 करोड़ से अधिक के निर्माण एवं विकास कार्यों का किया लोकार्पण व शिलान्यास

मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने आज सीहोर जिले में आयोजित जनसंवाद एवं हितलाभ वितरण कार्यक्रम में सहभागिता कर विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन तथा लोकार्पण किया।

मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज सीहोर जिले के ग्राम निमोटा में आयोजित जनसंवाद एवं हितलाभ वितरण कार्यक्रम में सहभागिता कर विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन तथा लोकार्पण किया। साथ ही विभिन्न योजनाओं के पात्र हितग्राहियों को हितलाभ वितरित कर शुभकामनाएं दीं।

सीहोर में 21 करोड़ से अधिक के निर्माण एवं विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास

कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा-

आज सीहोर जिले में आयोजित कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा- मैं आज जो कुछ भी हूँ, आपके प्यार और आशीर्वाद से ही हूँ...मेरी बहनों, राखी के इस कच्चे धागे की कसम तुम्हारी जिंदगी में अंधेरा नहीं रहने दूंगा, तुम्हारी जिंदगी को बदलने के लिए मैं मुख्यमंत्री बना हूं, मैंने अभी यह तय किया है कि लाड़ली बहना और उज्ज्वला वाले जितने भी परिवार हैं, उनको 450 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा।

  • सुनो मेरी बहनों, अब लाड़ली बहनों को रसोई गैस सिलेंडर 450 में दूंगा। कल से इसके फॉर्म भरना शुरू हो रहे हैं।

  • लाड़ली बहना और उज्ज्वला वाले परिवार की बहनों को 450 में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। सिलेंडर के बाकी पैसा मैं भरूंगा और तुम्हारे खाते में वापस लौटाउंगा।

  • अक्‍टूबर महीने से तुम्‍हारे खाते में 1250 आएंगे और इसे बढ़ाते-बढ़ाते 3000 करूंगा।

  • मेरी बहनों, राखी के इस कच्चे धागे की कसम तुम्हारी जिंदगी में अंधेरा नहीं रहने दूंगा, तुम्हारी जिंदगी को बदलने के लिए मैं मुख्यमंत्री बना हूं।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, मेरी बहनों, मेरा संकल्प है कि मां, बहन और बेटी की आंखों में आंसू नहीं रहने दूंगा। तुम्हारे चेहरे पर मुस्कुराहट आए, तुम्हारी तकलीफ दूर हो जाए और परेशानियों से तुम मुक्त हो जाओ, मेरी बहनों, मैंने तुम्हें तुम्हारा सम्मान दिया है, इज्जत और मान दिया है। मैं केवल 1,000 पर ही नहीं रुकूंगा, अब 1,250 मिलना शुरू हो गया है, इसे बढ़ाकर मैं 3,000 तक करूंगा। साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कमलनाथ ने किसानों को ट्रांसफॉर्मर के लिए अनुदान की योजना को बंद कर दिया था; हम इसे पुनः प्रारंभ कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com