9th Class Student Commits Suicide in Sheopur
9th Class Student Commits Suicide in SheopurRE-Bhopal

Sheopur News: नौंवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने की आत्महत्या, परिजनों का आरोप पुलिस की पूछताछ से थी परेशान

Sheopur Girl Student Commits Suicide: छात्रा के परिजन पूछताछ करने वाली पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने सफाई देते हुए कहा है कि, छात्रा से मामूली पूछताछ की थी।

हाइलाइट्स :

  • परिजनों का आरोप छात्र को किया गया प्रताड़ित।

  • एक महीने से हो रही पूछताछ।

  • SDOP ने किया प्रताड़ना के आरोप से इंकार।

श्योपुर, मध्यप्रदेश। छात्रावास में रहकर नौंवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने हॉस्टल में आत्महत्या कर ली है। इस घटना से छात्रा के परिजन सदमें में हैं। छात्रा पुलिस की पूछताछ से परेशान थी जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली ऐसा आरोप छात्रा के परिजनों ने लगाए हैं। यह घटना जिले के उत्कृष्ट बालिका छात्रावास की है।

क्या है पूरा मामला :

छात्रा के परिजनों और साथ पढ़ने वाली अन्य छात्राओं ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इनका कहना है कि, छात्रा के साथ पढ़ने वाली एक छात्रा कुछ समय पहले किसी लड़के के साथ घर जाने का झूठ बोलकर चली गई थी। पुलिस उस छात्रा की खोज बीन में लगी हुई है। इसी मामले में पुलिस लगातार छात्रा से पूछताछ कर रही थी। पिछले कुछ दिनों से छात्रा घर जाने की बात कर रही थी पढ़ने में भी उसका मन नहीं लग रहा था। पुलिस की पूछताछ से परेशान होकर उसने आत्महत्या का कदम उठाया।

छात्रा के परिजन पूछताछ करने वाली पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने सफाई देते हुए कहा है कि, छात्रा से मामूली पूछताछ की थी। परिजनों का कहना है कि, पुलिस की प्रताड़ना से छात्रा इतनी परेशान हो गई थी की उसने कई दिनों से ठीक से खाना भी नहीं खाया था।

इस मामला में श्योपुर के SDOP राजीव कुमार गुप्ता का कहना है कि, एक माह पहले छात्रा के साथ पढ़ने वाली एक अन्य छात्रा घर जाने का कहकर किसी के साथ चली गई थी। पुलिस ने सामान्य पूछताछ की थी, टॉर्चर करने वाली कोई बात नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com