Shivpuri Accident
Shivpuri AccidentSocial Media

Shivpuri Accident: तेज रफ्तार कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मां-बेटे और मासूम बच्चे की मौत

Shivpuri Accident: प्रदेश के शिवपुरी में फिर दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है।

हाइलाइट्स-

  • शिवपुरी जिले से फिर हादसे की बड़ी खबर आई सामने

  • जिले में तेज रफ्तार कार और ट्रक की टक्कर हो गई

  • इस हादसे में मां-बेटे और मासूम बच्चे की मौत हो गई

  • घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची

Shivpuri Accident: MP में एक के बाद एक हादसे हो रहे है हाल ही में खबर मिली है कि, प्रदेश के शिवपुरी में फिर दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है।

तेज रफ्तार कार और ट्रक की टक्कर

शनिवार को शिवपुरी जिले में बड़ा हादसा हो गया है। जिले में तेज रफ्तार कार और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में मां-बेटे और मासूम बच्चे की मौत हो गई। वही कई घायल है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये लोग राजस्थान के सिमरानिया में किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी खूबत घाटी के पास ये भीषण हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि, कार और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार 4 साल के मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोगों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

एमपी में रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। तीन दिन पहले ही शिवपुरी जिले में भीषण हादसा हुआ था, यहां सत्संग में शामिल होकर बैतूल से ग्वालियर जा रहे श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलट गया था।, इसमें तीन श्रद्धालुओं की मौत हुई थी जबकि ट्रक में सवार करीब 24 लोग घायल हुए थे।

Shivpuri Accident
शिवपुरी में बड़ा हादसा: श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलटा, तीन मौत- कई लोग हुए घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com