शिवराज ने गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा
शिवराज ने गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा Raj Express

शिवराज ने धर्मपत्नी साधना सिंह के संग पूरी की गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा

मुख्यमंत्री ने ब्रजभूमि मथुरा में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर लोक मंगल की कामना की। इसके साथ ही उन्होंने कामना की कि भक्त वात्सल्य भगवान की कृपा सदा सब पर बनी रहे।

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उत्तरप्रदेश के मथुरा स्थित गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा की। श्री चौहान ने शुक्रवार रात ये परिक्रमा पूरी की। इस दौरान उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह चौहान भी उपस्थित थीं। इस संबंध में उन्होंने ट््वीट करते हुए बताया कि उन्होंने ब्रजभूमि मथुरा में गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा और विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर लोक मंगल की कामना की। इसके साथ ही उन्होंने कामना की कि भक्त वात्सल्य भगवान की कृपा सदा सब पर बनी रहे। साथ ही लिखा कि जब से प्रीत लगी मोहन से, लोभ मोह सब छूटा मन से...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गिरिराज जी के किए दर्शन
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गिरिराज जी के किए दर्शनRaj Express

गोवर्धन गिर्राज में शिवराज की आस्था

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की आस्था गोवर्धन गिर्राज महाराज में है। मुख्यमंत्री विधानसभा चुनाव से पहले हर बार गिरिराज जी के दर्शन करने पहुंचे हैं। इससे पहले भी वह मौका मिलने पर गोवर्धन आते रहते हैं। कोविड-19 के कारण शिवराज सिंह चौहान पिछले 3 साल से गोवर्धन नहीं आ सके थे। शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह गुरुवार को ही गोवर्धन पहुंच गईं थी। इसके बाद सीाएम चौहान यहां शुक्रवार रात पहुंचे। करीब 20 मिनट होटल में ठहरने के बाद परिक्रमा कर रहीं पत्नी के पास राधाकुंड पहुंचे। यहां से दोनों साथ-साथ परिक्रमा करने लगे। इस दौरान मध्य प्रदेश सरकार के कुछ विधायक भी साथ में मौजूद रहे। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह का गोवर्धन पहुंचने पर विधायक ठा. मेघश्याम सिंह, आईजी नचिकेता झा, डीएम पुलकित खरे, एसएसपी शैलेश पांडेय ने उनका स्वागत किया। इस दौरान सुरक्षाकर्मी भी अलर्ट मोड पर थे। आईजी डीएम एसएसपी सहित अन्य अधिकारी मुख्यमंत्री के साथ उनके धार्मिक कार्यक्रम में मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com