मासूम के बोरवेल में गिरने की घटना पर शिवराज ने जताया दुख
मासूम के बोरवेल में गिरने की घटना पर शिवराज ने जताया दुखSocial Media

विदिशा: खेरखेड़ी गांव में मासूम के बोरवेल में गिरने की घटना पर शिवराज ने जताया दुख और दिए यह निर्देश

विदिशा में लटेरी तहसील के खेरखेड़ी गांव में एक मासूम बच्‍चा बोरवेल में गिरने की घटना पर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर दुख जाहिर कर स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए।

विदिशा। विदिशा में लटेरी तहसील के खेरखेड़ी गांव में एक मासूम बच्‍चा बोरवेल में गिर गया, जिसे निकालने के लिए अभियान चल रहा है। इस बीच आज मंगलवार को मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर दुख जाहिर कर यह निर्देश दिए है।

स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के दिए निर्देश :

दरअसल, लटेरी तहसील के खेरखेड़ी गांव में बोरवेल में फंसे 7 साल के बच्चे को सकुशल निकालने हेतु बचाव कार्य जारी है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से बोरवेल के चारों तरफ बैरिकेट्स लगाए गए हैं तथा पुलिस बल भी तैनात किया गया है। इसी बीच मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा जिले की लटेरी तहसील के खेरखेड़ी गांव में 7 वर्षीय मासूम के बोरवेल में गिरने की घटना पर दु:ख जताते हुए कहा कि, वह स्थानीय प्रशासन के सतत संपर्क में हैं। स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित बचाने हेतु प्रयासरत है। साथ ही उन्होंने मासूम की कुशलता की प्रार्थना की है।

बालक लोकेश को सकुशल बाहर निकालने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। मुझे विश्वास है कि बालक को शीघ्र ही सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाएगा।

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

बता दें कि, विदिशा के कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, ''आज दिन में ग्यारह-साढ़े ग्यारह बजे लटेरी तहसील के ग्राम खेरखेड़ी गांव के बोरवेल में सात साल के लोकेश पुत्र दिनेश ग्राम बंदीपुर के गिरने की सूचना मिलते ही बचाव हेतु रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है। खेरखेड़ी गांव के बोरवेल में सात साल के लोकेश पुत्र दिनेश ग्राम बंदीपुर के गिरने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर बचाव एवं सुरक्षा के दृष्टिकोण से बोरवेल के चारों तरफ प्रबंध किए गए हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com