मध्यप्रदेश दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
मध्यप्रदेश दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहRE-Bhopal

MP को बीमारू राज्य के दर्जे से मुक्त कराने का काम शिवराज सरकार ने ही किया है - रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Defense Minister Rajnath Singh MP Visit : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इंदौर में भाजपा वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के लिए चुनाव प्रचार करने आये हुए थे।

हाइलाइट्स :

  • विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए भाजपा के दिग्गज नेता मैदान में।

  • कैलाश विजयवर्गीय के लिए राजनाथ सिंह ने किया प्रचार।

  • इंदौर से भाजपा के प्रत्याशी हैं कैलाश विजयवर्गीय।

भोपाल, मध्यप्रदेश। MP को बीमारू राज्य के दर्जे से मुक्त कराने का काम शिवराज सरकार ने ही किया है । यह बात रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इंदौर में कही है। रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इंदौर में भाजपा वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के लिए चुनाव प्रचार करने आये हुए थे। आगामी विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए भाजपा के कई वरिष्ठ नेता इन दिनों मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, भारतीय जनता पार्टी पिछले दो दशकों से मध्यप्रदेश में सत्ता में है...हमने लंबे समय तक मध्यप्रदेश में शासन किया है। यह तथ्य सभी जानते हैं कि, 17-18 साल पहले मध्यप्रदेश को किस नाम से जाना जाता था? मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य के नाम से जाना जाता था। इसे 'बीमारू' राज्य से बाहर निकालने का काम भाजपा और शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने ही किया है इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com