कांग्रेस के पसीने छुड़ाएगी शिवराज की लाड़ली: ज्योतिरादित्य सिंधिया
कांग्रेस के पसीने छुड़ाएगी शिवराज की लाड़ली: ज्योतिरादित्य सिंधियाRaj Express

कांग्रेस के पसीने छुड़ाएगी शिवराज की लाड़ली : ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर, मध्यप्रदेश : गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुखर्जी भवन में महिला मोर्चा की बैठक लेकर कहा कि भाजपा ने महिलाओं को जो सम्मान दिया वह किसी राजनीतिक दल ने नहीं दिया।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी है। गत दिवस एमपी के बजट में लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) के तहत महिलाओं को एक हजार नकद और बारहवीं की छात्राओं को स्कूटी देने की घोषणा के बाद अब भाजपा नेताओं ने इन्हें लेकर माहौल बनाना शुरू कर दिया है। गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मुखर्जी भवन में महिला मोर्चा की बैठक को लेकर कहा कि भाजपा ने महिलाओं को जो सम्मान दिया है वह किसी राजनीतिक दल ने नहीं दिया।

उन्होंने महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार महिलाओं और बेटियों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं संचालित कर रही है। आप घर-घर जाकर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें। सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लाड़ली बहना योजना लाकर जिस प्रकार उनको आत्मबल देने का प्रयास किया है, वह आने वाले समय में एक उदाहरण के रूप में चर्चा का विषय बन जाएगा। भारतीय जनता पार्टी देश की मातृशक्ति को सामर्थ्यवान और सबल बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा का आगामी मिशन 2023 के लिए महिला मोर्चा की बहनें हर एक बूथ पर अपनी तैनाती सुनिश्चित कर भाजपा का झंडा बुलंद करें।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अभय चौधरी ने कहा कि महिला मोर्चा पूरी ताकत से ग्वालियर में काम कर रहा है। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष नीलिमा शिंदे ने स्वागत भाषण दिया। संचालन महिला मोर्चा की जिला महामंत्री करुणा सक्सेना ने किया एवं आभार किरण लता भदौरिया ने किया।इस मौके पर महिला मोर्चा प्रभारी उपेंद्र सिंह बैस, महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री खुशबू गुप्ता, समीक्षा गुप्ता, सुमन शर्मा, ममता भिलवार, अपर्णा पाटील आदि भाजपा नेत्री मंचासीन थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com