सीधी में सीएम शिवराज
सीधी में सीएम शिवराज Social Media

कांग्रेस ने अपने राज में सिर्फ शोषण किया लेकिन हम लोगों को सक्षम बनाएंगे, गरीबी को दूर करेंगे: CM चौहान

सीधी, मध्यप्रदेश। आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- "मेरा संकल्प है कि मध्य प्रदेश में हर बहन को लखपति बनाऊंगा।

हाइलाइट्स :

  • सीधी में सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित किया

  • भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की और जनता से BJP को जिताने की अपील की

  • सीएम ने कहा- MP के विकास की पहचान भाजपा और कमल निशान

सीधी, मध्यप्रदेश। "मेरा संकल्प है कि मध्य प्रदेश में हर बहन को लखपति बनाऊंगा। यह मैं कर के रहूंगा... कांग्रेस ने अपने राज में सिर्फ शोषण किया लेकिन हम अपने लोगों को सक्षम बनाएंगे, गरीबी को दूर करेंगे" ये बात आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी में जनसभा को संबोधित करते हुए कही है।

सीधी जिले में सीएम की जनसभा

बता दें, आज प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सीधी जिले की धौहनी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सिंह टेकाम जी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया इसके बाद सीएम ने सीधी जिले की चुरहट विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी शरतेंदु तिवारी के समर्थन में जनसभा की और जनता से भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील की।

हमने जनता की सेवा की है और आगे भी करेंगे: CM

जनसभा को संबोधित कर सीएम ने कहा- सिहावलवासियों, जो विश्वास आपने दिखाया है, उसे मामा कभी टूटने नहीं देगा। कांग्रेस पार्टी का विकास से कोई लेना-देना नहीं है, ये तो राज करने वाले लोग थे। लेकिन हमने जनता की सेवा की है और आगे भी करेंगे।

मेरे लिए मेरी जनता ही भगवान है ,जिनका आशीर्वाद सदैव भाजपा के साथ है।

CM शिवराज

सीधी में सीएम शिवराज
सीधी में सीएम शिवराज Social Media

बताते चलें कि, इससे पहले सीएम ने शहडोल में भाजपा प्रत्याशी शरद कोल के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर विजय का आशीर्वाद मांगा और कहा- जनता ने ठाना है, भाजपा को विजयी बनाना है। साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा, मैं कांग्रेसियों की आंखों में खटकता हूं, कांग्रेसियों अगर दुश्मनी मुझसे है, तो बदला मुझसे लेना, लेकिन मेरी बहनों या भांजे-भांजियों पर अंगुली मत उठाना। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पूरी पढ़ें खबर- जनता ने ठाना है, भाजपा को विजयी बनाना है: CM

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com