MP Road Accident
MP Road AccidentPriyanka Yadav-RE

हादसों का 'रविवार' मध्यप्रदेश के चार जिलों में हुए भीषण हादसे में दो की गई जान- कई घायल

MP Road Accident: मध्यप्रदेश के खंडवा, मुरैना, उज्जैन, मैहर में हुए भीषण हादसे में दो लोगों की जान गई है वही कई घायल है।

MP Road Accident: एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है, ऐसे में प्रदेश में रविवार का दिन सड़क हादसों (Road Accidents) से भरा रहा है। अब मध्यप्रदेश के चार जिले में हुए भीषण हादसे में दो लोगों की जान गई है वही कई घायल है।

इन जिलों में हुए भीषण हादसे

  • खंडवा

  • मुरैना

  • उज्जैन

  • मैहर

खंडवा में तेज रफ्तार बस ने कार और बाइक को मारी टक्कर

प्रदेश के खंडवा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया यहां तेज रफ्तार बस ने कार और बाइक को टक्कर मार दी। बाइक और कार सवार कई लोग घायल हो गए। वही इस हादसे में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। इस हादसे में पांच लोगों के घायल होने की खबर है वहीं 13 वर्षीय मासूम की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। घायलों में दो गंभीर बताए जा रहे हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में जारी।

 खंडवा में भीषण सड़क हादसा
खंडवा में भीषण सड़क हादसाSocial Media

मुरैना में सड़क हादसा :

रविवार को मुरैना जिले में भीषण हादसा हो गया है। आज चुनाव प्रचार कर रहे केंद्रीय मंत्री व दिमनी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के काफिले की एक गाड़ी ने एक बाइक काे टक्कर मार दी। हादसे में कई घायल हो गए। बता दें, मुरैना की दिमनी सीट से तोमर भाजपा प्रत्याशी हैं, यहां कई गाड़ियों का काफिला माता बसैया थाना क्षेत्र के जीगनी गांव से गुजर रहा था, तभी ये हादसा हुआ।

मुरैना में भीषण हादसा
मुरैना में भीषण हादसाSocial Media

उज्जैन में बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत-

उज्जैन में जिले भीषण हादसा है, यहां बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार बस चालक ने रौंद दिया। मृतक ग्राम नारायणा का रहने वाला था और प्रापर्टी का काम करता था, पुलिस ने आरोपित बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मैहर में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से आधा दर्जन लोग घायल:

मध्यप्रदेश के मैहर जिले के नादन थाना क्षेत्र में आज एक ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर रिगरा गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गयी। बताया गया कि तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर लगने से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में सात लोग घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com