सीएम पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा
सीएम पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहाSocial Media

सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा- राज्य में भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं...

MP Politics: कमलनाथ ने भोपाल के भेल दशहरा मैदान में प्रांतीय महिला स्व सहायता समूह महासंघ के महाआंदोलन को संबोधित किया, इस दौरान कहा कि, MP सरकार में भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं है।

MP Politics: एमपी में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाला है। चुनाव से पहले एमपी में कांग्रेस-भाजपा के बीच बयानबाजी चरम पर है। ऐसे में आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) का बड़ा बयान सामने आया हैं। कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि, राज्य में भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं...

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर साधा जमकर निशाना

आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल के भेल दशहरा मैदान में प्रांतीय महिला स्व सहायता समूह महासंघ के महाआंदोलन को संबोधित किया, इस दौरान राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है। कमलनाथ ने आरोप लगाया कि, राज्य में भ्रष्टाचार आज चरम पर है, शिवराज के सरकार में भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं है।

सीएम चुनाव नजदीक देख घोषणा पर घोषणा कर रहे:

कमलनाथ ने कहा कि, चुनाव नजदीक होने के कारण सीएम शिवराज की घोषणा मशीन अब दोगुनी गति से काम कर रही है, उन्हें महिलाओं, कर्मचारियों और किसानों की याद आ रही है, पिछले 18 साल में शिवराज सिंह चौहान ने 22 हजार घोषणाएं की।

कांग्रेस सरकार अन्याय समाप्त करके, आपके साथ न्याय करेगी:

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- मध्याह्न भोजन बनाने वाली महिलाओं के साथ वर्षों से अन्याय और अपमान हुआ है। आप सिर्फ भोजन नहीं बनाती हैं, प्रदेश के भविष्य का निर्माण करती हैं। कांग्रेस सरकार अन्याय समाप्त करके, आपके साथ न्याय करेगी।

बता दें कि, मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार और कांग्रेस की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के बीच इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में कड़ी टक्कर होने वाली है, क्योंकि एक तरफ शिवराज सरकार। तो वहीं कमलनाथ की ओर से एक दूसरे की आलोचना करने के साथ-साथ बड़ी-बड़ी योजना एवं घोषणाएं की जा रही है। ऐसे में चुनावी माहौल को देखते हुए कांग्रेस-भाजपा दोनों पार्टियों की तरफ से एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश का सिलसिला जारी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com