Theft at Judge House In Gwalior
Theft at Judge House In GwaliorRE-Bhopal

ग्वालियर में जज के घर चोरी, 24 घंटे के भीतर पकड़ा गया चोर

Theft at Judge House In Gwalior: घर में आहट सुनकर जज, गार्ड और परिवार के अन्य सस्दय पहुंचे तो चोर अपनी चप्पल, मोबाइल फोन वहीं छोड़ कर भाग गया।

हाइलाइट्स :

  • यह पूरा मामला शुक्रवार-शनिवार देर रात का है।

  • चोर का नाम निगम उर्फ़ निम्मा बताया जा रहा है।

  • रात भर पुलिस ने चोर की तलाश कर उसे पकड़ लिया।

  • पुलिस द्वारा आरोपी से थाने में पूछताछ जारी है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। ग्वालियर में हाई कोर्ट जज के घर आधी रात को चोर घुस आया। पुलिस बल ने इस चोर को 24 घंटे के भीतर ही पकड़ लिया। यह पूरा मामला शुक्रवार-शनिवार देर रात का है। बताया जा रहा है कि, चोर नशे का आदि है। बंगले के गार्ड ने उसे देख लिया था, जिसके बाद वो अपनी चप्पल और मोबाइल वहीं छोड़कर भाग गया था।

चोर का नाम निगम उर्फ़ निम्मा बताया जा रहा है। देर रात चोर जज के बंगले में घुस कर चोरी की कोशिश कर रहा था। चोर गार्ड रूम में चोरी के लिए सामान ढूंढ रहा था। घर में आहट सुनकर जज, गार्ड और परिवार के अन्य सस्दय वहां पहुंचे तो चोर अपनी चप्पल, मोबाइल फोन वहीं छोड़ कर भाग गया। रात को ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। रात भर पुलिस ने चोर की तलाश कर उसे पकड़ लिया।

आरोपी से थाने में पूछताछ जारी:

बताया जा रहा है कि, चोर नशे का आदि है। पुलिस ने चोर की पहचान उसके मोबाइल फोन डाटा को ट्रैक कर की है। आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस आरोपी के खिलाफ पहले भी चोरी के मामले थाने में दर्ज हैं। पुलिस द्वारा आरोपी से थाने में पूछताछ जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com