Kamal Nath Taunt on Shivraj Government
Kamal Nath Taunt on Shivraj GovernmentRE-Bhopal

मणिपुर की बहना के लिए एक शब्द न कहने वाले, मप्र की बहना को एक हज़ार देने का नाटक बंद करें- कमलनाथ

Kamal Nath Taunt on Shivraj Government: कमलनाथ ने आरोप लगाया है कि, यह स्नेह चुनावी है भाजपा की सरकार को चुनाव के 18 हफ्ते पहले बहनों की याद आई है।

हाइलाइट्स :

  • कमलनाथ ने भाजपा की सरकार पर साधा निशाना।

  • सीएम शिवराज को कहा, बहने भावनात्मक छलावे में नहीं आने वाली।

  • पीसीसी कमलनाथ ने CM शिवराज के बहनों के प्रति स्नेह को बताया चुनावी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मणिपुर की बहना के लिए ‘एक शब्द’ न कहने वाले, मप्र की बहना को ‘एक हज़ार’ देने का नाटक बंद करें- यह कहना है मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का। चुनाव से पहले राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है। पीसीसी कमलनाथ ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा चलाई जा रही लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत महिलाओं को दिए जा रहे एक हज़ार रुपए पर तंज कसा है और मणिपुर में हुई महिला यौन हिंसा पर चुप रहने पर भी सवाल उठाए हैं।

पीसीसी कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से मध्यप्रदेश भाजपा नेताओं और मुख्यमंत्री पर मणिपुर हिंसा पर मौन रहने का आरोप लगते हुए लिखा है कि, 'मणिपुर की बहना के लिए ‘एक शब्द’ न कहने वाले, मप्र की बहना को ‘एक हज़ार’ देने का नाटक बंद करें। ये है बहना के लिए इनका ‘चुनावी स्नेह’ जो 18 साल के शासन में, 18 हफ़्ते पहले याद आया। जनता अब आपके भावनात्मक छलावे में और नहीं आनेवाली।'

कमलनाथ आधिकारिक ट्विटर हैंडल

मध्यप्रदेश के मुख़्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश की महिलाओं के लिए लाड़ली बहना योजना चलाई जा रही है। जिसके अंतर्गत महिलाओं को हर महीने की 10 तारीख को एक हज़ार रुपए खाते में डाले जाते हैं। इस महीने (अगस्त) मुख्यमंत्री द्वारा महिलाओं के खाते में हज़ार रुपए की तीसरी किश्त जारी की गई है। इसी को लेकर कमलनाथ ने आरोप लगाया है कि, यह स्नेह चुनावी है भाजपा की सरकार को चुनाव के 18 हफ्ते पहले बहनों की याद आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com