CM मोहन यादव ने बुलाई कलेक्टर-कमिश्नर की कांफ्रेंस
CM मोहन यादव ने बुलाई कलेक्टर-कमिश्नर की कांफ्रेंसSocial Media

आज CM मोहन यादव ने बुलाई कलेक्टर-कमिश्नर की कांफ्रेंस- विकसित भारत संकल्प यात्रा और कानून व्यवस्था पर चर्चा...

CM Mohan Yadav Meeting: आज एमपी के मुख्यमंत्री के मोहन यादव विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे।

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही एक्शन मोड में नजर आए डॉ. मोहन यादव

  • आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस करेंगे

  • इस दौरान सीएम यादव विकसित भारत संकल्प यात्रा पर करेंगे चर्चा

CM Mohan Yadav Meeting: एमपी में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही डॉ. मोहन यादव एक्शन मोड में नजर आए। बुधवार शाम को हुई पहली कैबिनेट बैठक में सीएम मोहन यादव ने कई अहम फैसले लिए। ऐसे में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आज के कार्यक्रम-

सीएम डॉ. मोहन यादव सुबह 11:45 पर मंत्रालय पहुचेंगे, दोपहर 12 बजे सभी कलेक्टर,कमिशनर्स के साथ वीसी के माध्यम से विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर बैठक करेंगे। दोपहर 12:30 बजे सभी अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव, विभागाअध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 1:30 बजे अपने निवास विन्ध्य कोठी पहुँचेगे।

सीएम यादव विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

आज के ही दिन सीएम यादव विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। दोपहर 12 बजे मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर और कानून व्यवस्था पर भी कलेक्टर और कमिश्नर से चर्चा करेंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार की निर्देश पर विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा के जरिए केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताया जा रहा है। ऐसे में आज एमपी के मुख्यमंत्री के मोहन यादव विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारियों और कानून व्यवस्था पर करेंगे चर्चा।

बताते चलें कि, मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को शपथ ग्रहण के बाद कई बड़े ऐलान किए हैं, सबसे बड़ी घोषणा लाउडस्पीकर को लेकर की गई है मध्य प्रदेश में लाउडस्पीकर पर बैन लगा दिया गया, इसके अलावा बिना लाइसेंस के खुले में मांस या अंडे की दुकान चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाने के भी दिशा-निर्देश जारी किए गए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com