CM Shivraj in Anuppur
CM Shivraj in AnuppurSocial Media

कांग्रेस फिर आ गई, तो न लाड़ली रहेगी और न बहना रहेगी, ये फिर सब योजनाओं पर लगा देंगे ताला: सीएम

CM Shivraj in Anuppur: आज सीएम शिवराज ने अनूपपुर में आयोजित आमसभा को संबोधित किया, इस दौरान सीएम ने कहा कि, "कमलनाथ जी ने बंद की जनकल्याण की योजनाएं।

हाइलाइट्स :

  • आज अनूपपुर में आयोजित आमसभा को सीएम ने किया संबोधित किया

  • इस दौरान सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा

  • सीएम बोले- कमलनाथ ने बंद की जनकल्याण की योजनाएं

CM Shivraj in Anuppur: "कांग्रेस से सावधान रहना; कमलनाथ ने अपने सवा साल के शासन में जनकल्याण की योजनाएं बंद करने का पाप किया। कांग्रेस फिर आ गई, तो न लाड़ली रहेगी और न बहना रहेगी। ये फिर सब योजनाओं पर ताला लगा देंगे...इसलिए आप सभी भाजपा को अपना आशीर्वाद दीजिये" ये बात आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर जिले में कही है।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा-

बता दें, आज अनूपपुर में आयोजित आमसभा को सीएम शिवराज ने संबोधित किया, इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, "कमलनाथ जी ने बंद की जनकल्याण की योजनाएं, शिवराज जी आते ही सबके जीवन में खुशियां लाए" मेरे लिए बहन-बेटियां देवियां हैं और मैं इनकी पूजा करता हूं लेकिन कांग्रेस कहती है कि शिवराज नाटक-नौटंकी करता है। कांग्रेसी बड़े परेशान हैं, कहते हैं कि मामा उनकी दाल ही नहीं गलने देता।

अनूपपुर में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, बिजुरी वासियों को धनतेरस की शुभकामनाएं, लाड़ली बहनों के खाते में इस बार पहले ही पैसे डाल दिये थे अब बाजार जाओ, सामान खरीदो, धनतेरस और दिवाली मनाओ। मेरी बहनों, जिन पात्रों का नाम लाड़ली बहना योजना में नहीं जुड़ा है, वो भी चिंता न करें। यह मेरा संकल्प है, मध्यप्रदेश की धरती पर हर गरीब का अपना पक्का मकान होगा। मध्यप्रदेश की धरती पर गुंडे और बदमाशों के लिए कोई जगह नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com