219 करोड़ की अनुदान राशि अंतरित
219 करोड़ की अनुदान राशि अंतरितSocial Media

आज सीएम ने लाड़ली बहनों के खातों में गैस रिफिल योजना की 219 करोड़ की अनुदान राशि अंतरित की

भोपाल, मध्यप्रदेश। "जियो लाड़ली बहना, बढ़ चलो लाड़ली बहना" आज मुख्यमंत्री ने 36.62 लाख लाड़ली बहनों को 450 में गैस रीफिल योजना की 219 करोड़ अनुदान राशि का सिंगल क्लिक से अंतरण किया।

हाइलाइट्स :

  • आज भोपाल से सिंगल क्लिक के माध्यम से लाड़ली बहनों के खाते में गैस रिफिल योजना की 219 करोड़ अनुदान राशि का अंतरण

  • सीएम ने लाड़ली बहनों के खातों में गैस रिफिल योजना की 219 करोड़ की अनुदान राशि अंतरित की

  • सीएम ने 219 करोड़ की राज्य अनुदान राशि का अंतरण कर सभी बहनों को बधाई दी

भोपाल, मध्यप्रदेश। "जियो लाड़ली बहना, बढ़ चलो लाड़ली बहना" आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल से सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना हितग्राहियों और लाड़ली बहनों के खातों में गैस रिफिल योजना की 219 करोड़ की अनुदान राशि अंतरित की।

प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना और लाड़ली बहना योजना की बहनों को मिली सौगात...

मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना और लाड़ली बहना योजना की 36.62 लाख बहनों को मिली सौगात... सीएम शिवराज ने श्रावण मास में गैस सिलेंडर रिफिल 450 में उपलब्ध कराने हेतु 219 करोड़ की राज्य अनुदान राशि का अंतरण किया।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा- "मैंने आज भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में सहभागिता कर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना और लाड़ली बहना योजना की 36.62 लाख बहनों को श्रावण मास में गैस सिलेंडर रिफिल 450 में उपलब्ध कराने हेतु 219 करोड़ की राज्य अनुदान राशि का अंतरण कर सभी बहनों को बधाई दी"

आज मैं अपनी बहनों को उनके खाते में रसोई गैस सिलेंडर के पैसे आने की बधाई देता हूं, अगर कोई बहन रह गई है, तो उनके खाते में भी पैसे डाल दिये जाएंगे।

CM शिवराज

मैंने फैसला किया कि नौकरियों में 35 प्रतिशत भर्ती बेटियों की ही करूंगा: CM

आगे मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, मेरी बहनों की जिंदगी बेहतर बने, उनकी सारी तकलीफें दूर हो जाएं, जिंदगी में कोई कष्‍ट न रहे, यही मेरी जिंदगी का मिशन है। कल ही मैंने फैसला किया कि नौकरियों में 35 प्रतिशत भर्ती बेटियों की ही करूंगा। मैं कितना भाग्‍यशाली भाई हूं... मेरी 1 करोड़ 32 लाख बहनें हैं और यह परिवार निरंतर बढ़ता जा रहा है। मेरी बहनों आपकी जिंदगी आसान बने, आपको कभी मजबूर न होना पड़े, इसके लिए मैं सरकार चला रहा हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com