Indore Metro Trial Run Flag Off
Indore Metro Trial Run Flag OffSocial Media

अब मेट्रो सिटी भी बनने जा रहा "देश का सबसे स्वच्छ शहर" आज CM इंदौर मेट्रो का करेंगे ट्रायल रन फ्लैग ऑफ

Indore Metro Trial Run Flag Off: बड़ी कवायद के बाद एमपी में मेट्रो का ट्रायल रन होने जा रहा है, आज 7500 करोड़ लागत की इंदौर मेट्रो का ट्रायल रन फ्लैग ऑफ...

हाइलाइट्स :

  • तेज, सुरक्षित, आधुनिक और आरामदेह सफर की शुरुआत

  • देश का सबसे स्वच्छ शहर "इंदौर" में आज मेट्रो ट्रेन का ट्रायल रन

  • मुख्यमंत्री आज 7500 करोड़ लागत की इंदौर मेट्रो का करेंगे ट्रायल रन फ्लैग ऑफ

Indore Metro Trial Run Flag Off: बड़ी कवायद के बाद एमपी में मेट्रो का ट्रायल रन होने जा रहा है ऐसे में अब देश का सबसे स्वच्छ शहर "इंदौर" मेट्रो सिटी भी बनने जा रहा है। यहां आज 7500 करोड़ लागत की इंदौर मेट्रो का ट्रायल रन फ्लैग ऑफ होगा।

7500 करोड़ लागत की इंदौर मेट्रो का ट्रायल रन फ्लैग ऑफ

इंदौर के लिए ऐतिहासिक पल आ चुका है, शहर के गांधीनगर मेट्रो डिपो में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर मेट्रो ट्रायल रन को फ्लैग ऑफ करेंगे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज 7500 करोड़ लागत की इंदौर मेट्रो का ट्रायल रन फ्लैग ऑफ करेंगे।

जून 2024 तक शुरू कर पाएंगे यात्रा

इसके लिए पूरे परिसर की आकर्षक सजावट की गई है। स्टेशन को फूलों और लाइटिंग से सजाया गया है। बता दें, शहरवासी शनिवार को भले ही मेट्रो को चलने हुए देखेंगे, लेकिन इसमें यात्रा वे जून 2024 तक ही शुरू कर पाएंगे।

भोपाल मेट्रो का ट्रायल रन 3 अक्टूबर को होगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया- प्रदेश के बड़े नगरों में मेट्रो ट्रेन सुविधा नागरिकों के लिए सुगम यातायात की दृष्टि से महत्वपूर्ण उपलब्धि हैं। वहीं भोपाल मेट्रो का ट्रायल रन 3 अक्टूबर को होगा, जिसमें नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह और जन-प्रतिनिधि शामिल होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com