विदिशा में दुखद घटना
विदिशा में दुखद घटनाPriyanka Yadav - RE

विदिशा में दुखद घटना: मछली पकड़ने गए दो लोगों की बेतवा नदी में डूबने से मौत

Vidisha News: प्रदेश के विदिशा में हादसा हो गया यहां मछली पकड़ने गए दो लोगों की बेतवा नदी में डूब गए, डूबने से दो लोगों की मौत हो गई है।

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के विदिशा जिले से सामने आया

  • जिले में मछली पकड़ने के दौरान हुआ बड़ा हादसा

  • मछली पकड़ने गए दो लोगों की डूबने से मौत

Vidisha News: हाल ही मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के विदिशा में हादसा हो गया है। यहां मछली पकड़ने गए दो लोगों की बेतवा नदी में डूब गए, डूबने से दो लोगों की मौत हो गई है। दोनो के शवों को होमगार्ड टीम ने बाहर निकाल लिया। जिसके बाद जिला चिकित्सालय पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मछली पकड़ने के दौरान बड़ा हादसा:

विदिशा में मछली पकड़ने के दौरान हादसा हो गया है, बेतवा नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। गुरुवार सुबह होमगार्ड की टीम बेतवा नदी पर बने हेमामालिनी डैम के घाट पर पहुंची, सुबह शरीफ खान और राकेश मालवीय का शव निकाला गया।

मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे-

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं। बीते दिनों ही बैतूल जिले से एक दुखद घटना सामने आई थी यहां बकरी चराने गई एक ही परिवार की दो बेटियों की मोरंड नदी में डूबने से मौत हो गई है। घटना से गांव में मातम पसर गया। दोनों बेटियों का चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था।

विदिशा में दुखद घटना
Betul News: नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, घटना से गांव में पसरा मातम

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com