ढाई महीने के बच्चे की दम घुटने से मौत
ढाई महीने के बच्चे की दम घुटने से मौतRaj Express

ढाई महीने के बच्चे की दम घुटने से मौत, पोस्टमार्टम की बात पर परिजनों ने चाकू दिखाकर डॉक्टरों को धमकाया

MP News: अस्पताल में जब डॉक्टर्स ने चैकअप किया। तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। मौत के कारणों का स्पष्ट पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बताया जा सकता है।

MP News: इंदौर के खजराना क्षेत्र में मंगलवार सुबह ढाई महीने के एक बच्चे की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। परिजन सुबह उसे मृत अवस्था में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे। बताया जा रहा है की बच्चा अपने माता-पिता के बीच सो रहा था। इसी समय दोनों के बीच दबने से मासूम की मौत हो गई। एमवाय अस्पताल में जब डॉक्टर्स ने चैकअप किया। तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।

क्या है मामला : दरअसल मौत के कारणों का पता लगाने के लिए एमवाय अस्पताल के डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम के लिए बच्चे का शव छोड़ने के लिए कहा था। जिस पर मृत बच्चे के पिता तौफिक के साथ आए उसके दोस्त साहिल ने स्टाफ के सामने चाकू निकाल दिया और शव ले जाने के लिए धमकाने लगा। जिसके बाद वे दोनों अस्पताल से बच्चे का शव लेकर चले गए। मामले की सूचना खजराना पुलिस को दी गई है। तौफिक ने डॉक्टरों को जब पूरा मामला बताया तब डॉक्टर ने पोस्टमार्टम करने के लिए कहा इस पर सारा विवाद हुआ।

शव किया बरामद माता पिता से पूछताछ जारी :

पुलिस से शिकायत किये जाने पर बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। माता पिता से पूछताछ करने पर उन्होंने पुलिस के सामने बताया कि सुबह 6.30 बजे तो उसने मां का दूध पीया था। इसके बाद उसके मुंह से खून निकलने लगा। मौत के कारणों का स्पष्ट पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बताया जा सकता है। परिजन बच्चे के शव को दफन करने के लिए अस्पताल से ले गए थे। पुलिस को उनके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com