रतलाम रेलवे स्टेशन पर 13 किलो सोना सहित दो गिरफ्तार
रतलाम रेलवे स्टेशन पर 13 किलो सोना सहित दो गिरफ्तार Raj Express

पार्सल से अब GOLD की तस्करी- रतलाम रेलवे स्टेशन पर 13 किलो सोना सहित दो गिरफ्तार

Two Arrested With 13 Kg Gold In Ratlam : कुछ सोने के बिल पुलिस को दिखाए हैं जबकि शेष के बिल नहीं हैं, मामले को पुलिस ने जीएसटी को सौपा दिया है ।

हाइलाइट्स:

  • 100 से ज्यादा बक्सों में लाया गया 13 किलो गोल्ड।

  • मुंबई से ट्रेन के माध्यम से गोल्ड लाया।

  • पुलिस ने 13 किलो गोल्ड के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Smuggling GOLD : रतलाम, मध्यप्रदेश। मादक पदार्थ के बाद अब पार्सल के माध्यम से गोल्ड की भी तस्करी की जा रही है। इसका खुलासा रतलाम रेलवे स्टेशन पर 100 से ज्यादा बक्सों में लाया गया 13 किलो गोल्ड पुलिस को मिलने के बाद हुआ है। पुलिस ने 13 किलो गोल्ड के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार रतलाम पुलिस को सुचना मिली की थी कि मुंबई से ट्रेन के माध्यम से गोल्ड लाया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतज़ार किया जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर आई, पुलिस तलाशी शुरू की। इस दौरान पार्सल को लेकर भी पूछ्ताछ की गई तो पता चला कि 100 से ज्यादा बक्सों में कुछ आया है खोल कर देखा गया तो उनमें गोल्ड निकला...। 100 से ज्यादा बक्सों में कुल 13 किलो गोल्ड पाया गया।

गोल्ड की कीमत 7 करोड रुपए से अधिक बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया गया है इनसे पूछ्ताछ की जा रही है। इन दोनों ने कुछ सोने के बिल पुलिस को दिखाए हैं जबकि शेष के बिल नहीं हैं, मामले को पुलिस ने जीएसटी को सौपा दिया है ।

7 करोड का सोना

टीआई आईपीएस मयूर खंडेलवाल ने बतया कि सोने की अनुमानित कीमत 7 करोड रुपए से अधिक हो सकती है। इस मामले में हिरासत में लिए गए दो लोग 32 वर्षीय सुभाष वर्मा सीकर राजस्थान और दूसरा युवक प्रवीण सैनी हरियाणा का निवासी है। इस मामले की जाँच अब जीएसटी विभाग कर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com