Pandit Pradeep Mishra angry on Udayanidhi statement
Pandit Pradeep Mishra angry on Udayanidhi statementRE-Bhopal

उदयनिधि के बयान पर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा नाराज, बताया कौन हैं कोरोना, मलेरिया की औलाद

Pt. Pradeep Mishra On Udayanidhi Statement: कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के आमंत्रण पर छिंदवाड़ा में कथा सुना रहें हैं।

हाइलाइट्स :

  • उदयनिधि स्टालिन ने की थी सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया से।

  • कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने दी प्रतिक्रिया।

  • प्रदीप मिश्रा छिंदवाड़ा में कर रहें हैं कथा।

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की इन दिनों छिंदवाड़ा में कथा चल रही है। उन्होंने उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर कही गई बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उदयनिधि स्टालिन ने पिछले दिनों सनातन धर्म को लेकर टिप्पणी की थी जिसके देश भर के नेताओं ने निंदा की थी। अब कथावाचक पंडित मिश्रा ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय दी है।

उदयनिधि स्टालिन पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा है कि, जो व्यक्ति ऐसी बयानबाजी कर रहा है उससे पूछिए क्या उसके माता-पिता और पूर्वज सनातन नहीं थे? जो सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया से करता हो खुद डेंगू, मलेरिया की औलाद है। गुरुवार को पत्रकारों ने प्रदीप मिश्रा से उदयनिधि स्टालिन के बयान पर प्रश्न पूछा था उसी दौरान उन्होंने यह बात कही। कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (Former CM of Madhya Pradesh Kamal Nath) और उनके बेटे नकुलनाथ के आमंत्रण पर छिंदवाड़ा में कथा सुना रहें हैं।

पिछले दिनों तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, सनातन धर्म डेंगू और मलेरिया की तरह है। जैसे हमने डेंगू, मलेरिया को ख़त्म किया है वैसे ही सनातन धर्म को भी खत्म कर देना चाहिए। उनके इसी बयान पर पिछले कई दिनों से देश में सियासत गरमाई हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com