Ujjain Dandi Ashram Rape Case : सेवादार अजय ठाकुर गिरफ्तार
Ujjain Dandi Ashram Rape Case : सेवादार अजय ठाकुर गिरफ्तारRaj Express

Ujjain Dandi Ashram Rape Case : 19 बच्चों के यौन शोषण का आरोपी आश्रम का सेवादार गिरफ्तार

Ujjain Dandi Ashram Rape Case : उज्जैन के दंडी आश्रम में 19 से 20 बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था। सभी बच्चों ने आश्रम के आचार्य राहुल शर्मा और एक सेवादार का नाम लिया था।

हाइलाइट्स :

  • आश्रम के आचार्य को पहले ही पुलिस ने कर लिया था गिरफ्तार।

  • पीड़ित बच्चों के परिजन कर रहे पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग।

  • 30 साल पुराने आश्रम में बच्चों का किया गया शारीरिक शोषण।

Ujjain Dandi Ashram Rape Case : उज्जैन, मध्यप्रदेश। दंडी आश्रम में 19 बच्चों का यौन शोषण करने के मामले में दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पहले आश्रम के आचार्य राहुल शर्मा की गिरफ्तारी हुई थी। सेवादार अजय ठाकुर फरार हो गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देर रात अजय ठाकुर को सीहोर के आष्टा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने राहुल शर्मा और अजय ठाकुर के खिलाफ पोक्सो और अप्राकृतिक कृत्य की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अब दोनों आरोपियों से पूछताछ करेगी।

उज्जैन के दंडी आश्रम में 19 से 20 बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था। सभी बच्चों ने आश्रम के आचार्य राहुल शर्मा और एक सेवादार का नाम लिया था। माता पिता की शिकायत के बाद उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कर आरोपी आचार्य राहुल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया था।

उज्जैन का यह आश्रम 30 साल पुराना है। पहले 2 से तीन बच्चों ने शारीरिक शोषण की शिकायत की थी बाद में एक - एक कर अभिभावक सामने आए। इस तरह 19 बच्चों ने शारीरिक शोषण की बात को स्वीकार किया है। यह मामला चौंकाने वाला इसलिए भी है क्योंकि राहुल शर्मा वही व्यक्ति है जिसने उज्जैन की नाबालिग रेप पीड़िता की मदद की थी। बच्चों ने अपने परिजनों को बताया था कि, अजय ठाकुर और राहुल शर्मा उन्हें अपने कमरे में बुलाकर यौन शोषण किया करते थे।

पहले कुछ अभिभावकों ने आश्रम के संचालक गजानंद सरस्वती से सेवादार अजय ठाकुर बताय के खिलाफ शिकायत की थी बाद में एक बच्चे ने राहुल शर्मा का नाम भी लिया है। आश्रम संचालक गजानंद सस्वती ने खुद पुलिस बुलाकर राहुल शर्मा की गिरफ्तारी करवाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com