टीम इंडिया के खिलाड़ी महाकाल की भस्म आरती में शामिल
टीम इंडिया के खिलाड़ी महाकाल की भस्म आरती में शामिलSocial Media

Ujjain Mahakal: टीम इंडिया के खिलाड़ी महाकाल की भस्म आरती में हुए शामिल

Ujjain Mahakal: आज टीम इंडिया के खिलाड़ी रवि बिश्नोई, तिलक वर्मा, वॉशिंगटन सुंदर और जितेश शर्मा बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे यहां वे भस्म आरती में शामिल हुए है।

हाइलाइट्स :

  • आज टीम इंडिया के खिलाड़ी बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे

  • उज्जैन पहुंचकर टीम इंडिया के खिलाड़ी भस्म आरती में शामिल हुए है

  • भस्म आरती के बाद खिलाड़ियों ने मीडिया से बातचीत में कही ये बात

Ujjain Mahakal: उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर काफी प्रचलित है, दूर-दूर से लोग यहां बाबा महाकाल के शरण में पहुंचते हैं। ऐसे में आज टीम इंडिया के खिलाड़ी भी बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे यहां वे भस्म आरती में शामिल हुए है।

खिलाड़ियों ने भस्म आरती के दर्शन किए और बाबा का आशीर्वाद लिया

विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में सोमवार सुबह हुई भस्म आरती में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवि बिश्नोई, तिलक वर्मा, वॉशिंगटन सुंदर और जितेश शर्मा शामिल हुए। चारों खिलाड़ियों ने नंदी हॉल से बैठकर बाबा महाकाल की दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए और बाबा का आशीर्वाद लिया।

भस्म आरती के बाद जितेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा-

करीब दो घंटे तक भस्म आरती में शामिल होने के बाद चारों खिलाड़ी इंदौर के लिए रवाना हो गए। भस्म आरती के बाद जितेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, मैं बाबा महाकाल का भक्त हूं और समय मिलने पर उनके दर्शन करने आ जाता हूं, यहां आकर मुझे अछ्वुत आनंद की प्राप्ति होती है।

आज पहली बार इसमें शामिल होने और दिव्य दर्शन करने का अवसर मिला: रवि

वही, रवि बिश्नोई ने कहा कि बाबा महाकाल के मंदिर और यहां होने वाली भस्म आरती के बारे में सुना तो था और आज पहली बार इसमें शामिल होने और दिव्य दर्शन करने का अवसर मिला है।

बता दें, धार्मिक नगरी उज्जैन पूरी दुनिया में काफी मशहूर है। यहां 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकाल मंदिर स्थित है। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में काफी भीड़ देखने को मिलती है। जिसमे सबसे अधिक वीआईपी आशीर्वाद लेने पहुंच रहे है। इनमें कई सेलिब्रिटी, खिलाड़ी और नेता, मंत्री- मिनिस्टर भी शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com