Ujjain Minor Rape Case: प्रशासन ने चलाया उज्जैन रेप पीड़िता के दोषी के मकान पर बुलडोजर

Ujjain Minor Rape Case: उज्जैन में पिछले दिनों नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया था। दुष्कर्म के एक दिन पूर्व ही सतना के थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई गई थी।
Ujjain Rape Case Update
Ujjain Rape Case UpdateRE-Bhopal

हाइलाइट्स :

  • 25 सितम्बर को आरोपी ने नाबालिग के साथ किया था दुष्कर्म।

  • पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की तैयारी में जुटी।

  • बच्ची सतना जिले से लापता हुई थी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। उज्जैन में नाबालिग लड़की के दुष्कर्म के आरोपी ऑटो चालक के मकान पर प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाया गया है। नगर निगम और पुलिस की संयुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। 25 सितम्बर को आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी भरत सोनी के नानाखेड़ा स्थित सरकारी जमीन मे बने मकान को गिराया गया है। पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की तैयारी में जुट गई है। इसके लिए पुलिस आरोपियों के डीएनए जांच रिपोर्ट के साथ ही वैज्ञानिक साक्ष्य जुटा रही है।

उज्जैन में पिछले दिनों नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया था। बच्ची सतना जिले से लापता हुई थी। दुष्कर्म के एक दिन पूर्व ही सतना के थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई गई थी। उज्जैन में आरोपियों ने बच्ची के साथ बलात्कार किया था। बच्ची पूरे शहर में मदद के लिए भटक रही थी। 8 किलोमीटर चलने के बाद एक पुजारी ने उसे देखा और पुलिस को इस बारे में सूचित किया था। अब पीड़िता के दोषी के घर पर बुलडोजर चला दिया गया है।

उज्जैन में मासूम बिटिया के साथ जघन्य अपराध करने वाला अपराधी पकड़ा गया है। अब इस दरिंदे को कठोरतम दंड दिलाने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, इस तरह के अपराधी समाज में रहने के लायक नहीं हैं। उसने मध्यप्रदेश की आत्मा को घायल किया है। बेटी की हम हर तरह से चिंता करेंगे, वह मध्यप्रदेश की बेटी है" मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ये यह बयान आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दिया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

Ujjain Rape Case Update
"इस दरिंदे को कठोरतम दंड दिलाने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे" उज्जैन रेप केस पर CM का बयान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com