Jyotiraditya Scindia in Gwalior
Jyotiraditya Scindia in GwaliorRE-Bhopal

पिछले नौ वर्ष में बनी पहचान सदियों तक भारत का मार्ग प्रशस्त करेगी- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

Jyotiraditya Scindia in Gwalior: रविवार को ग्वालियर में वृहद प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आयोजित हुई। इस बैठक में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

हाइलाइट्स :

  • सिंधिया ने कहा, भारत विश्व पटल पर एक नक्षत्र की तरह उभर चुका है।

  • कार्यक्रम में सिंधिया ने कहा कुर्सी और पद महत्वपूर्ण नहीं।

  • सिंधिया ने बताया कि, गरीबों का कल्याण भाजपा ही करती है।

Union Minister Jyotiraditya Scindia in Gwalior: ग्वालियर, मध्यप्रदेश। किसी भी देश के पथ, आकार, भविष्य को तय करने के लिए सदियां लग जाती है, लेकिन भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नौ वर्षों में तय करके दिखाया है- यह बात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को ग्वालियर में आयोजित वृहद प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कही। इस बैठक में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, किसी भी देश के पथ, आकार, भविष्य को तय करने के लिए सदियां लग जाती है, लेकिन भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नौ वर्षों में तय करके दिखाया है। क्षमता से शक्ति तक निर्भरता से आत्मनिर्भरता तक जो एक नई भारत की शक्ति 140 करोड़ जनता के साथ मिलकर आज भारत विश्व पटल पर एक नक्षत्र की तरह उभर चुका है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की जो पहचान पिछले नौ वर्ष में बनी है वह सदियों तक भारत का मार्ग प्रशस्त करेगी।

कुर्सी और पद महत्वपूर्ण नहीं :

उन्होंने कहा कि, कुर्सी और पद महत्वपूर्ण नहीं लेकिन भारत माता की माटी के लिए बलिदान देना सबसे महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नई विचारधारा के तहत सबका साथ-सबका विकास, सबका साथ और सबका प्रयास लेकर एक जुट होकर भारत माता को आगे बढाने का संकल्प किया। इसलिए भाजपा गरीब किसान, महिला और सबकी है।

गरीबों का कल्याण भाजपा ही करती है:

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि, आंकडे़ देखें तो 2003 में मप्र का बजट 16 हजार करोड़ का था। 2023 में 2.50 लाख करोड़ हो गया है। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिलाओं के लाड़ली लक्ष्मी योजना और लाड़ली बहना योजना शुरू की है। आज ये इस बात को सिद्ध करता है कि गरीबों का कल्याण अगर कोई करता है तो भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। आज हमें संकल्प लेना होगा कि हमें 2023 में और 2024 में भी भारतीय जनता पार्टी को फिर से सत्ता में लाना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com