नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर बोला जुबानी हमला , कहा - 900 वचन दिए थे 9 भी पूरे नहीं किए

Union Minister Narendra Singh Tomar In Nayagaon: कांग्रेस के नेता एक - दूसरे का कुर्ता फाड़ रहे हैं। राहुल गांधी MP के कुर्तों को रफू करा लीजिये तो कांग्रेस बची रहेगी।
Union Minister Narendra Singh Tomar In Nayagaon
Union Minister Narendra Singh Tomar In NayagaonRE-Bhopal

हाइलाइट्स :

  • केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भिंड के नयागांव में जनसभा की।

  • कांग्रेस को बताया झूठ की गारंटी।

  • पीएम मोदी के रहते कोई माई का लाल भारत देश की तरफ आँख उठाकर भी नहीं देख सकता।

(हिमांशु सिंह बघेल) भोपाल। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शुक्रवार को भिण्ड विधानसभा के नयागांव में जनसभा करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पिछले चुनाव में 900 वचन दिए थे और 9 भी पूरे नहीं कर पाए। कांग्रेस के राज्य और केंद्र के नेता झूठे हैं। कांग्रेस का मतलब झूठ की गारंटी है।

नरेंद्र सिंह तोमर ने जनता से पूछे सवाल

2003 से पहले कांग्रेस की सरकार थी न कांग्रेस के प्रत्याशी मंत्री थे न। पूरे भिंड में घूमकर बताओ 2003 से पहले कोई डामर की सड़क थी क्या ? किसी गांव में 2003 से पहले बिजली आती थी क्या? जो लोग वर्षों तक सरकार में रहने के बाद बिजली नहीं दे सके, सड़क नहीं दे सके , पीने का पानी नहीं दे सके।

11 वें दिन सीएम बदला क्या ?

नरेंद्र सिंह तोमर ने तंज कसते हुए कहा कि अब कांग्रेसी कहें की हम आसमान से तारे तोड़ कर ला दें तब आप विश्वास करेंगे क्या? कांग्रेस ने पिछले चुनाव में 900 सौ वचन दिए थे , 9 पर काम नहीं किए। कांग्रेस ने कहा था कि किसानों का 2 लाख तक कर्जा माफ़ करेंगे हुआ क्या ? कांग्रेस ने बेरोज़गारी भत्ता देने की बात की थी मिला क्या किसी को मिला और साथ ही साथ राहुल गाँधी ने ये भी कहा था अगर 10 दिन भत्ता नहीं मिला और कर्जा माफ़ नहीं हुआ तो मैं 11वें दिन मुख्यमंत्री को बदल दूंगा तो क्या 11 वें दिन मुख्यमंत्री बदला ?

कांग्रेस झूठ की गारंटी

कांग्रेस के राज्य और केंद्र के नेता झूठे हैं। कांग्रेस का मतलब झूठ की गारंटी। बसपा पर आप लोगों ने थोड़ी सी दया कर दी थी, इसीलिए काम हो गया था, नहीं तो यूपी में योगीजी के सामने हांथी हांफ रहा है, तो बताओ मध्यप्रदेश में क्या करेगा। ये पार्टियां भरोसे के काबिल नहीं हैं और ये पार्टियां सिर्फ धंधे के लिए राजनीति करती हैं।

कुर्ता फाड़ पार्टी है कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी के लोग सिर्फ देश और प्रदेश में भ्रम उत्पन्न कर रहे हैं। आप इधर-उधर की बात करने की जगह, ये बताओ कि आपने प्रदेश की जनता के साथ क्या किया है? भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए बोले ये देश टूटा है क्या जो भारत जोड़ने निकले हैं। जब तक नरेंद्र मोदी पीएम हैं कोई माई का लाल भारत देश की तरफ आँख उठाकर भी नहीं देख सकता। आप भारत की छोड़िये। आपके नेता एक दूसरे का कुर्ता फाड़ रहे हैं। राहुल गाँधी को बोले आप आइये मध्यप्रदेश के कुर्तों को रफू करा लीजिये तो एमपी में कांग्रेस बची रहेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com