Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami in Indore
Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami in IndoreRE-Bhopal

उत्तराखंड CM धामी को याद आया बचपन, कहा - मैं MP में पला - बढ़ा, कांग्रेस की सरकार के समय सड़कों पर थे गड्ढे

Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami in Indore : उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि, कांग्रेस की सरकार के समय मध्यप्रदेश में बिजली, पानी का नामो निशान नहीं था।

हाइलाइट्स :

  • उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस पर कसा तंज।

  • केंद्र की योजनाएं बंद करने का लगाया आरोप।

  • कहा - बड़े वादे करके सरकार में आई कांग्रेस।

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर, मध्यप्रदेश। उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी को इंदौर के चुनाव प्रचार कार्यक्रम में अपना बचपन याद आ गया। उन्होंने जनसभा के दौरान बताया कि, उनका बचपन मध्यप्रदेश के सागर में गुजरा था। CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि, मैं मध्यप्रदेश में पला - बढ़ा हूँ। यहां सागर में मेरा बचपन गुजरा है। जब यहाँ कांग्रेस की सरकार होती थी। सड़कों में गड्ढे हुआ करते थे।

मध्यप्रदेश बीमारू से अग्रणी राज्य :

उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आगे बताया कि, कांग्रेस की सरकार के समय मध्यप्रदेश में बिजली पानी का नामो निशान नहीं था। सिंचाई के लिए पानी नहीं था। मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था। मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से अग्रणी राज्य बनाने का काम भाजपा ने किया है।

बड़े वादे करके सरकार में आई थी कांग्रेस :

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, 2018 में कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में 15 महीने के लिए सरकार बनाई, सरकार बनाने से पहले उन्होंने बड़े-बड़े वादे किए थे कि, नौकरियां देंगे, कर्ज माफ करेंगे, गरीबों के लिए मुफ्त योजनाएं लाएंगे...लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया और पीएम की जो योजनाएं चल रही थीं, उन्हें ही बंद कर दिया। केंद्र से मेडिकल सुविधाओं के लिए जो पैसा मिलता था, उसका कभी इस्तेमाल भी नहीं किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com