वीडी शर्मा का आरोप
वीडी शर्मा का आरोपSocial Media

वीडी शर्मा का आरोप- चुनावी लाभ के लिए कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा ने कर दी सलमान की हत्या!

छतरपुर, मध्यप्रदेश: छतरपुर में वीडी शर्मा ने कहा कि, मेरा आरोप है कि चुनाव को प्रभावित कर राजनीतिक लाभ लेने के लिए स्थानीय कांग्रेस विधायक ने इस घटना को अंजाम दिया है।

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस कार्यकर्ता सलमान की मौत मामले में BJP के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान

  • वीडी शर्मा ने कहा- भाजपा प्रत्याशी समेत कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज किए जाने की मैं कड़ी आलोचना करता हूँ

  • चुनाव को प्रभावित कर राजनीतिक लाभ लेने के लिए स्थानीय कांग्रेस विधायक ने इस घटना को अंजाम दिया है

छतरपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में वोटिंग वाले सलमान की मौत हुई। इस मामले में छतरपुर आज फिर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है। वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि, चुनावी लाभ के लिए कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा ने मुस्लिम भाई की हत्या कर दी है।

बता दें, सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी के प्रतिनिधि मंडल के साथ छतरपुर में जिला कलेक्टर एवं एसपी कार्यालय पहुंचकर राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना को कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा राजनीतिक रूप देकर भाजपा प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराएं गए झूठे प्रकरण के संबंध में ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन सौंपा
ज्ञापन सौंपाSocial Media

BJP पार्टी के प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश शासन के मंत्री विजेन्द्र प्रताप सिंह, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी, पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष ललीता यादव, पार्टी के प्रदेश मंत्री प्रभुदयाल कुशवाहा, पार्टी के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह, विधायक राजेश शुक्ला, नगरपालिका अध्यक्ष ज्योति सुरेन्द्र चौरसिया, जिला पंचायत अध्यक्ष विद्या हरिओम अग्निहोत्री, पूर्व विधायक उमेश शुक्ला, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अभिनेन्द्र पटैरिया, पन्ना के पूर्व जिला अध्यक्ष सदानंद गौतम एवं चंदला प्रत्याशी दिलीप अहिरवार उपस्थित रहे।

इसके बाद वीडी शर्मा ने कहा कि, राजनगर विधानसभा में हुई सड़क घटना में प्रशासन द्वारा भेदभावपूर्ण कार्रवाई करते हुए भाजपा प्रत्याशी समेत 35 कार्यकर्ताओं पर धारा 302 के तहत FIR दर्ज किए जाने की मैं कड़ी आलोचना करता हूँ। मेरा आरोप है कि चुनाव को प्रभावित कर राजनीतिक लाभ लेने के लिए स्थानीय कांग्रेस विधायक ने इस घटना को अंजाम दिया है। हमारी मांग है कि इस पूरी घटना की जांच हों एवं आचार संहिता में बिना अनुमति धरना देकर क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वाले दिग्विजय सिंह और उनके साथियों पर कार्रवाई की जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com