बूथ विस्तारक अभियान 2 का शुभारंभ
बूथ विस्तारक अभियान 2 का शुभारंभSocial Media

बूथ विस्तारक अभियान 2 का शुभारंभ, VD शर्मा बोले- गरीबों का जीवन बदलने के अभियान में जुटी भाजपा सरकार

भोपाल मध्य विधानसभा के शक्ति केंद्र क्रमांक-8 के बूथ क्रमांक-242 से बूथ विस्तारक अभियान 2 का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुभारंभ किया और कहीं ये बातें...

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। मध्‍य प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज मंगलवार को भोपाल के 1100 क्वार्टर स्थित हनुमान मंदिर पहुँचकर बजरंगबली महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद भोपाल मध्य विधानसभा के शक्ति केंद्र क्रमांक-8 के बूथ क्रमांक-242 से बूथ विस्तारक अभियान 2 का शुभारंभ किया।

बूथ कार्यकर्ता भाजपा संगठन का मूल आधार हैं :

बूथ विस्तारक अभियान 2 के शुभारंभ के मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने संबोधन में कहा- मैं सौभाग्यशाली हूँ जो आज अपने बूथ कार्यकर्ताओं के साथ काम करने का मौका मुझे मिला है। बूथ कार्यकर्ता भाजपा संगठन का मूल आधार हैं। हर बूथ पर मतदान प्रतिशत बढ़े, हर मतदाता मतदान करने मतदान केंद्र पहुँचे यह जिम्मेदारी आप सभी को निभानी है। PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र व सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार गरीबों का जीवन बदलने के अभियान में जुटी है। हमारे बूथ कार्यकर्ता सरकार की जनहितैषी योजनाओं को जमीन तक ले जा रहे हैं।

महात्मा गांधी के नाम पर कांग्रेस ने हमेशा देश में राजनीति की, लेकिन कभी उनके विचारों को जमीन पर नहीं उतारा। पीएम नरेंद्र मोदी जी ने गांधी जी के विचार पर चलकर हाथ में झाड़ू ली और देश में स्वच्छता अभियान चलाया।

मध्‍य प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा

PM नरेंद्र मोदी नें जन-धन खातों से व्यवस्था को पारदर्शी बनाया :

इस दौरान उन्‍होंने आगे यह भी कहा कि, ''पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि 'हम केंद्र से 1 रु. भेजते हैं, तो 85 पैसे भ्रष्टाचार में चले जाते हैं।' लेकिन जब श्री नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो उन्होनें जन-धन खातों से व्यवस्था को पारदर्शी बनाया।''

  • एक समय था जब तीन शब्द बोलकर हमारी अल्पसंख्यक वर्ग की बहनों का जीवन नर्क बना दिया जाता था। लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने त्रिपल तलाक कानून लाकर उन बहनों के जीवन में खुशहाली ला दी है, ये है मोदी सरकार।

  • भाजपा कांग्रेस की भांति एक परिवार के ईशारों पर चलने वाला दल नहीं है। भाजपा संगठन आधारित राजनीतिक दल है, यहां कार्यकर्ता ही सर्वोपरी है। आप जैसे कार्यकर्ताओं की ही मेहनत का परिणाम है कि नागालैंड व त्रिपुरा में भी भाजपा का परमच लहरा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com