छिंदवाड़ा में वीडी शर्मा
छिंदवाड़ा में वीडी शर्माSocial Media

भगवान श्रीराम और सनातन का विरोध करना ही कांग्रेस का असली चरित्र है: वीडी शर्मा

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश: छिंदवाड़ा में वीडी शर्मा ने कहा कि, राम मंदिर निर्माण के लेकर कांग्रेस ने सबसे ज्यादा रोड़े अटकाये और अब अयोध्या में मंदिर बनने के बाद ये कांग्रेसी नकली हिंदुत्व बने हुए हैं।

हाइलाइट्स

  • आज प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा छिंदवाड़ा में

  • यहां भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडी शर्मा ने किया संवाद

  • छिंदवाड़ा में वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। आज प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा छिंदवाड़ा पहुंचे, छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान वीडी शर्मा ने सृष्टि माता मंदिर में दर्शन एवं अर्चन कर आशीर्वाद लिया। मातारानी से कामना है कि देश व मध्य प्रदेश में सुख, समृद्धि सदा बनी रहे। इसके बाद छिंदवाड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि, भाजपा के लिए कार्यकर्ता अपनी संकल्पशक्ति और परिश्रम से न सिर्फ चुनाव लड़ता है बल्कि जीतकर इतिहास भी बनाना है। छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा है कि BJP इस विधानसभा चुनाव में छिंदवाड़ा की सभी सीटों पर प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोटशेयर हासिल कर नया इतिहास बनाएगी।

वीडी शर्मा बोले- आज छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू के समर्थन में जनसंपर्क कर स्थानीय नागरिकों को प्रधानमंत्री द्वारा मध्य प्रदेश की जनता के नाम लिखा पत्र भेंट किया एवं भाजपा की डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों की भी जानकारी दी। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केन्द्र एवं मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की डबल इंजन सरकार की जनहितैषी योजनाओं को छिंदवाड़ा की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। जनता का यह स्नेह बता रहा है कि छिंदवाड़ा जिले की सभी सीटों पर कमल खिलेगा।

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा:

वही, छिंदवाड़ा में वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, वीडी शर्मा ने कहा कि, भगवान श्रीराम और सनातन का विरोध करना ही कांग्रेस का असली चरित्र है। राम मंदिर निर्माण के लेकर कांग्रेस ने सबसे ज्यादा रोड़े अटकाये और अब अयोध्या में मंदिर बनने के बाद ये कांग्रेसी नकली हिंदुत्व बने हुए हैं। हमें इनकी हिंदुत्व विरोधी सच्चाई को जनता के बीच उजागर करना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com