वीडी शर्मा
वीडी शर्माSocial Media

जनता के आशीर्वाद से हमारे सभी प्रत्याशी विजय का नया इतिहास रचेंगे: वीडी शर्मा

जबलपुर, मध्यप्रदेश। आज VD शर्मा ने जबलपुर में भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया एवं पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान कहा कि, समाज के लिए सेवाभाव से काम करने वाले प्रत्याशी भाजपा के हैं।

हाइलाइट्स

  • आज जबलपुर में वीडी शर्मा ने भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया

  • इसके बाद वीडी शर्मा ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया

  • इस दौरान कहा कि, समाज के लिए सेवाभाव से काम करने वाले प्रत्याशी भाजपा के हैं

जबलपुर, मध्यप्रदेश। आज प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जबलपुर में भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया एवं पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान वीडी शर्मा ने कहा कि, समाज के लिए सेवाभाव से काम करने वाले प्रत्याशी भाजपा के हैं, जनता के आशीर्वाद से हमारे सभी प्रत्याशी विजय का नया इतिहास रचेंगे।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए वीडी शर्मा ने कहा

वही कांग्रेस पर तंज कसते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूचियों से यह स्पष्ट है कि कांग्रेस यदि किसी बात की गारंटी है तो परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की गारंटी है।

वीडी शर्मा ने कहा- ''कांग्रेस की सूची में 140 ऐसे उम्मीदवार हैं जिन पर आपराधिक मामले दर्ज हैं। आदतन अपराधी, जिनके ऊपर इनाम जारी है ऐसे लोगों को उम्मीदवार बनाया गया है। परिवारवाद की गारंटी इस टिकट में दिखाई देती है कि वो परिवारों तक सीमित रह गए, कांग्रेस बुरी तरह से ध्वस्त हो गई है, उनके बीच अंदरूनी कलह जारी है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है।

अखिलेश यादव ने कल इंडी गठबंधन की पोल खोल दी: वीडी शर्मा

साथ ही विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ को निशाने पर लेते हुए वीडी शर्मा ने कहा- सपा नेता अखिलेश यादव ने कल इंडी गठबंधन की पोल खोल दी है। इंडी गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री की बढ़ती लोकप्रियता से घबराए हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com