VD शर्मा
VD शर्माSocial Media

दिग्विजय फेक ट्वीट के माध्यम से लगातार भ्रम फैलाकर MP का वातावरण बिगाड़ने का करते हैं प्रयास: VD शर्मा

MP Politics: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने बयान देते हुए दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कही ये बात...

हाइलाइट्स:

  • चुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज

  • आज फिर विष्णुदत्त शर्मा का सामने आया बड़ा बयान

  • वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर तंज कसा

MP Politics: चुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। आज फिर अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है।

वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कहा-

वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि, दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) फेक ट्वीट के माध्यम से लगातार भ्रम फैलाकर प्रदेश का वातावरण बिगाड़ने का प्रयास करते हैं। दमोह में जैन तीर्थस्थल कुंडलपुर को लेकर फेक ट्वीट करना गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है। जैन समाज ने उनके खिलाफ शिकायत की है, भाजपा भी इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेगी।

दिग्विजय सिंह के इस Tweet पर मचा बवाल:

बता दें, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा दमोह जिले के प्रसिद्ध जैन तीर्थ कुंडलपुर को लेकर किए गए ट्वीट के बाद प्रदेश स्तर पर दमोह के अधिकारियों में चर्चा रही। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था- "दमोह जिले के प्रसिद्ध जैन तीर्थ क्षेत्र कुंडलपुर में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता शिवलिंग लेकर बैठे हैं और उत्पात कर रहे हैं जिसका संज्ञान मुख्यमंत्री लें। स्थिति कभी भी गंभीर मोड़ ले सकती है"

इस ट्वीट के बाद प्रदेश भर में हलचल मच गई थी। रविवार को दिग्विजय सिंह द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद दमोह में अलर्ट की स्थिति बन गई है। इस मामले में बजरंग दल, जैन पंचायत और विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष की मौजूदगी में दिग्विजय सिंह के ट्वीट को गलत बताया गया, साथ ही माफी मांगने की भी बात कही गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com