VD Sharma Statement
VD Sharma StatementPriyanka Yadav-RE

कांग्रेस के नेतृत्व में बने घमंडिया गठबंधन के नेता सनातन को समाप्त करने की बातें कर रहे: VD शर्मा

कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में बने घमंडिया गठबंधन के नेता सनातन को समाप्त करने की बातें कर रहे हैं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनाव से पहले एमपी में दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों में वार-पलटवार का दौर तेजी से जारी है। इस बीच अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस को घेरा और कहा- कांग्रेसी चुनाव आते ही सनातनी होने का ढोंग करते है।

कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए वीडी शर्मा ने कहा

कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में बने घमंडिया गठबंधन के नेता सनातन को समाप्त करने की बातें कर रहे हैं और मध्यप्रदेश में सनातनी होने का दिखावा करने वाले कमलनाथ चुप्पी साधे बैठे हैं। कांग्रेसी चुनाव आते ही सनातनी होने का ढोंग करते हैं, इनके मुँह से सनातन और हिंदू धर्म की बातें बेईमानी है।

आगे VD शर्मा बोले- पीएम के नेतृत्व में केन्द्र और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा सरकार विकास और गरीब कल्याण के आधार पर काम कर रही है, इसी का परिणाम है कि 2003 तक बीमारू कहा जाने वाला मध्य प्रदेश अब विकसित होकर देश के अग्रणी राज्यों में शामिल है। पीएम का मार्गदर्शन हम सभी कार्यकर्ताओं को समय-समय पर मिलता है। मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है तो उसमें BJP संगठन का बड़ा योगदान है। प्रधानमंत्री जी की यह कहना हमारे लिए गौरव की बात है।

हम आगामी चुनाव में प्रचंड बहुमत से विजयी होंगे: विष्णुदत्त शर्मा

भाजपा आज 64 हजार 523 बूथों पर डिजिटल रूप से सशक्त हो चुकी है। बूथ स्तर के कार्यकर्ता, गरीब कल्याण की योजनाएं और हमारे नेतृत्व के प्रति जनता का विश्वास ही भाजपा की ताकत है। मैं पूर्ण विश्वास से कहता हूँ कि इसी ताकत के बल पर हम आगामी चुनाव में प्रचंड बहुमत से विजयी होंगे।

बता दें, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान पर पक्ष-विपक्ष को घेर रही है। इससे पहले कल मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा था कि, भोपाल के ताल में घमंडिया गठबंधन के ताजिए पहली बार में ही विसर्जित हो जाएंगे। देश को भ्रमित करने वाले विपक्षी दल कभी एक साथ नहीं हो सकते, ये बोलते कुछ हैं,करते कुछ हैं। इमरजेंसी में इंदिरा गांधी जी ने जैसे प्रेस को कुचला था, घमंडिया गठबंधन उसी दिशा में आगे बढ़ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com