VD शर्मा का बयान
VD शर्मा का बयान Priyanka Yadav-RE

कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची में सबसे ऊपर ये चार-"परिवारवाद, महिला अत्याचार, अपराध और भ्रष्टाचार": VD शर्मा

VD Sharma Sharp Attack on Congress list: कांग्रेस की सूची जारी होने पर BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बोला तीखा हमला, कहा- कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ जनआक्रोश है ये कांग्रेस हाईकमान को भी पता है।

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस की सूची जारी होने पर BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बोला तीखा हमला

  • वीडी शर्मा ने कहा कि, सूची में सबसे ऊपर- परिवारवाद, महिला अत्याचार, अपराध और भ्रष्टाचार

  • कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ जनआक्रोश है ये कांग्रेस हाईकमान को भी पता है

VD Sharma Sharp Attack on Congress list: चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट में मध्य प्रदेश में 144 और छत्तीसगढ़ में 30 नामों का ऐलान हो गया है। इधर कांग्रेस की सूची जारी होने पर BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तीखा हमला बोला है।

कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची में ये चार हैं टॉप पर-

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची में सबसे ऊपर ये चार, परिवारवाद, महिला अत्याचार, अपराध और भ्रष्टाचार। जनता के बाद अब कांग्रेस हाईकामान को भी कमलनाथ पर विश्वास नहीं रहा, यही कारण है छिंदवाड़ा जिले में कमलनाथ को छोड़ किसी भी वर्तमान विधायक की टिकट फाइनल नहीं हुई। कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ जनआक्रोश है ये कांग्रेस हाईकमान को भी पता है।

जो दागदार, वो कांग्रेस के टिकट का हकदार

BJP

बता दें कि, आज नवरात्रि के पहले दिन कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को छिंदवाड़ा से प्रत्याशी बनाया गया है। पार्टी की इस पहली सूची में 144 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं। अधिकतर मौजूदा विधायकों की सीटों को यथावत रखा गया है। कांग्रेस की लिस्ट पर भाजपा ने निशाना साधा है।

VD शर्मा का बयान
MP Election 2023: नवरात्रि के पहले दिन कांग्रेस ने जारी की 144 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com