वीडी शर्मा का बयान
वीडी शर्मा का बयान Social Media

कांग्रेस को "माफी मांगों यात्रा" निकालना चाहिए: वीडी शर्मा

भोपाल, मध्यप्रदेश: वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कहा- करप्शननाथ ने अपनी 15 महीने की सरकार में झूठ बोलकर जो भ्रष्टाचार किए थे, उसके लिए उन्हें जनता से माफी मांगना चाहिए।

हाइलाइट्स

  • भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) का सामने आया बड़ा बयान

  • वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा

  • वीडी शर्मा ने कहा- कांग्रेस को "माफी मांगों यात्रा" निकालना चाहिए

भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर तेजी से जारी है। आज फिर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) का बड़ा बयान सामने आया है। वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा और कहा- कांग्रेस को "माफी मांगों यात्रा" निकालना चाहिए।

वीडी शर्मा का बयान-

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, मिस्टर बंटाधार का चेहरा देखकर जनता को 2003 से पहले का दुरावस्था का दौर याद आ जाता है। वहीं, करप्शननाथ ने अपनी 15 महीने की सरकार में झूठ बोलकर जो भ्रष्टाचार किए थे, उसके लिए उन्हें जनता से माफी मांगना चाहिए।

साथ ही वीडी शर्मा ने कहा कि, 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के अवसर पर भोपाल में विशाल कार्यकर्ता महाकुंभ होने जा रहा है जिसमें प्रधानमंत्री 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित कर महाविजय का संकल्प दिलाएंगे। मेरा सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान है कि #BJPKiJanAashirvadYatra के माध्यम से तैयारी में जुट जाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com