VD Sharma Statement
VD Sharma StatementSocial Media

प्रियंका वाड्रा फिर अपनी झूठ की मशीन से जनजातीय बंधुओं को भ्रमित करने की कोशिश कर रही: VD शर्मा

VD Sharma Statement: वीडी शर्मा ने कहा कि, "जनजातीय वर्ग और महिलाओं को वोटबैंक समझने वाली कांग्रेस मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव आते ही उनकी झूठी हितैषी होने का नाटक कर रही है।

हाइलाइट्स :

  • आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान

  • वीडी शर्मा ने प्रियंका वाड्रा पर कसा जमकर तंज

  • प्रियंका अपनी झूठ की मशीन से जनजातीय बंधुओं को भ्रमित करने की कोशिश कर रही

VD Sharma Statement "जनजातीय वर्ग और महिलाओं को वोटबैंक समझने वाली कांग्रेस मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव आते ही उनकी झूठी हितैषी होने का नाटक कर रही है, दुर्भाग्य की बात है कि प्रियंका वाड्रा मंडला आकर एक बार फिर अपनी झूठ की मशीन से जनजातीय बंधुओं को भ्रमित करने की कोशिश कर रही हैं" ये बात आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कही है।

वीडी शर्मा ने कहा-

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, प्रियंका जवाब दें कि भाजपा सरकार द्वारा शुरु हुई बैगा, भारिया व सहरिया वर्ग की बहनों की आहार अनुदान योजना को 15 माह की कमलनाथ सरकार ने क्यों बंद किया? कमलेश्वर पटेल के परिजनों ने जनजातीय वर्ग से मारपीट की थी, कमलनाथ ने उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

कांग्रेस सरकारों में हुए अत्याचारों के लिए जनजातीय भाई-बहनों से माफी मांगे:

वीडी शर्मा बोले- देश और मध्य प्रदेश में लंबे समय तक सत्ता में रहकर कांग्रेस ने जनजातीय भाई - बहनों को अधिकारों से वंचित रखा। प्रियंका वाड्रा सबसे पहले अपनी पार्टी के नेताओं और कांग्रेस सरकारों में हुए अत्याचारों के लिए जनजातीय भाई-बहनों से माफी मांगे।

बताते चले, आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मध्यप्रदेश आई है, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महाकौशल अंचल के आदिवासी बहुल मंडला में चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रियंका वाड्रा ने कहा कि, वे और कांग्रेस पार्टी जो भी वादे कर रही हैं, उन्हें सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा। कांग्रेस अन्य दलों के नेताओं की तरह ‘जुमले’ नहीं दे रही है। ऐसे में भाजपा ने आज मध्यप्रदेश दौरे पर आई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर तंज कसा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com