Vishwas Sarang Press Conference
Vishwas Sarang Press ConferenceSocial Media

राहुल गांधी की नुक्कड़ सभा झूठ और फरेब पर आधारित थी: मंत्री सारंग

Vishwas Sarang Press Conference: भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान विश्वास सारंग ने कहा कि, "राहुल गांधी नुक्कड़ सभा करने में रिकॉर्ड बना रहे हैं।

हाइलाइट्स:

  • आज प्रदेश कार्यालय में आयोजित मंत्री विश्वास सारंग की प्रेस वार्ता

  • प्रेस वार्ता में मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर तंज कसा

  • विश्वास सारंग बोले- राहुल गांधी आज फिर चुनावी स्क्रिप्ट पढ़कर चले गए

Vishwas Sarang Press Conference: "राहुल गांधी नुक्कड़ सभा करने में रिकॉर्ड बना रहे हैं। आज मध्य प्रदेश में भी उन्होंने नुक्कड़ सभा ही की। राहुल गांधी की नुक्कड़ सभा झूठ और फरेब पर आधारित थी" ये बात एमपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही है।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए मंत्री विश्वास सारंग ने कहा

कांग्रेस पर तंज कसते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, 2018 में राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के किसानों से कर्जमाफी का झूठा वादा किया था, आज किसानों को उम्मीद थी कि वादा पूरा नहीं करने के लिए वे किसानों से माफी मांगेंगे, बेरोजगारों को भत्ता देने का वादा उन्होंने 2018 में किया था और उसे भी उन्होंने पूरा नहीं किया, युवाओं को उम्मीद थी कि राहुल गांधी इस वादा खिलाफी के लिए उनसे माफी मांगेंगे।

राहुल गांधी आज फिर चुनावी स्क्रिप्ट पढ़कर चले गए: मंत्री सारंग

आगे मंत्री सारंग ने कहा कि, राहुल गांधी आज फिर चुनावी स्क्रिप्ट पढ़कर चले गए। लेकिन कमलनाथ का नाम करप्शननाथ क्यों पड़ा? इस पर उन्होंने कोई बात नहीं की। राहुल गांधी ने ये नहीं बताया कि कांग्रेस ने पिछड़़ा वर्ग के साथ छलावा क्यों किया? भाजपा सरकार ने पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण देने का काम शुरु हुआ था लेकिन कमलनाथ सरकार के समय, सरकार से जुड़े वकीलों की अकर्मण्यता के कारण पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण नहीं मिला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com